Budget 2024: बजट के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, जानें क्या-क्या बतिया रहे नेटिजेंस

Social Media Memes On Budget 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आंध्र प्रदेश के लिए महत्वपूर्ण वित्तीय सहायता और बिहार के लिए प्रमुख इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट की घोषणा की। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की झड़ी लग गई है। चलिए देखते हैं सबसे मजेदार मीम्स।

Social Media Memes On Budget 2024

Social Media Memes On Budget 2024 (X/JamesStanly)

Social Media Memes On Budget 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट 2024 पेश कर दिया है। सीतारमण ने कहा कि आंध्र प्रदेश को अपनी राजधानी अमरावती के विकास के लिए 15,000 करोड़ रुपये और बिहार में विभिन्न सड़क परियोजनाओं के लिए 26,000 करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं। बिहार में नए हवाई अड्डों, मेडिकल कॉलेजों, राजमार्गों और आंध्र प्रदेश के लिए विशेष वित्तीय सहायता की घोषणा के बाद अन्य भारतीय राज्यों की “भावनाओं” को दर्शाने वाले मीम्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है।

क्या-क्या मीम्म बना रहे नेटिजेंस

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्म शेयर हो रहे हैं। इन मीम्म में ज्यादातर बिहार और आंध्र प्रदेश को दिखाया गया है।

Social Media Memes On Budget 2024: ये मजेदार वीडियो भी देखें

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited