Amazon Sale: बड़ी बैटरी और शानदार कैमरे वाले इस नए स्मार्टफोन को महज 5,799 रुपये में खरीदें

Tecno ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Pop 6 Pro को लॉन्च किया है। आप इसे अमेजन से बैंक ऑफर के साथ 5,799 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं।

Tecno Pop 6 Pro

Tecno Pop 6 Pro

Tecno Pop 6 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर चलता है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है। इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ये एक अफोर्डेल स्मार्टफोन है।
कीमत
Tecno Pop 6 Pro की कीमत भारत में 7,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, अमेजन पर अभी इसे 6,099 रुपये में सेल किया जा रहा है। ये स्पेशल प्राइस केवल एक दिन के लिए है। इतना ही नहीं अगर आप फोन को SBI डेबिट कार्ड से लेते हैं तो आपको 300 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलेगा। ऐसे में आप इसे 5,799 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं। इसे ब्लू और ब्लैक वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
Tecno Pop 6 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 दो एडिशन बेस्ड HiOS 8.6 पर चलता है और इसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB LPDDR4X रैम और 32GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है।
कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 8MP प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 5MP कैमरा मौजूद है।
Tecno Pop 6 Pro की बैटरी 5,000mAh की है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस फोन को सिंगल चार्ज में 42 दिन तक स्टैंडबाय में रखा जा सकता है। इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, GPS और USB OTG जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited