iPhone 16: नोएडा के इस शख्स को मिला दिल्ली-NCR का पहला iPhone 16, फोन खरीदने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

Delhi-NCR's first iPhone 16: सहज ने नए फोन के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की, विशेष रूप से ऑडियो मिक्स सुविधा पर प्रकाश डाला। उनका मानना ​​है कि यह उनके गायन वीडियो की क्वालिटी को बढ़ाने में सहायक होगा। Apple के नए iPhone Pro मॉडल में फिल्म निर्माताओं और कंटेंट क्रिएटर्स जैसे पेशेवरों के लिए मॉर्डन ऑडियो फीचर्स हैं। ऑडियो मिक्स फीचर आवाजों और बैकग्राउंड एलीमेंट को अलग करता है, जिससे रिकॉर्डिंग ऐसी लगती है जैसे वे फोन पर नहीं बल्कि किसी प्रोफेशनल स्टूडियो में बनाई गई हों।

Apple iPhone 16 Sale First Owner Of The iPhone 16 Pro

सहज अंबावत ।

Delhi-NCR's first iPhone 16: नोएडा के प्रोफेशनल सिंगल सहज अंबावत दिल्ली-एनसीआर में iPhone 16 सीरीज खरीदने वाले पहले शख्स बन गए हैं। उन्होंने डेजर्ट टाइटेनियम वेरिएंट में 256GB स्टोरेज वाला iPhone 16 Pro खरीदा, जिसकी कीमत ₹1.3 लाख थी, लेकिन कैशबैक ऑफर की बदौलत वे डिवाइस को ₹1.25 लाख में हासिल करने में सफल रहे।
एक संगीतकार के रूप में, सहज ने नए फोन के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की, विशेष रूप से ऑडियो मिक्स सुविधा पर प्रकाश डाला। उनका मानना है कि यह उनके गायन वीडियो की क्वालिटी को बढ़ाने में सहायक होगा। "ऑडियो मिक्स सुविधा मेरे लिए वास्तव में उपयोगी है, खासकर रिकॉर्डिंग के समय," सहज ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि यह सुविधा उनकी सामग्री की समग्र ध्वनि गुणवत्ता में कैसे सुधार करेगी।
देखें वीडियो: लोगों की उमड़ी भीड़

यह ऑडियो मिक्स फीचर क्या है?

Apple के नए iPhone Pro मॉडल में फिल्म निर्माताओं और कंटेंट क्रिएटर्स जैसे पेशेवरों के लिए मॉर्डन ऑडियो फीचर्स हैं। ऑडियो मिक्स फीचर आवाजों और बैकग्राउंड एलीमेंट को अलग करता है, जिससे रिकॉर्डिंग ऐसी लगती है जैसे वे फोन पर नहीं बल्कि किसी प्रोफेशनल स्टूडियो में बनाई गई हों। इसे हवा के शोर में कमी से बढ़ाया जाता है, जहाँ Apple इंटेलिजेंस से चलने वाली मशीन-लर्निंग एल्गोरिदम अवांछित बैकग्राउंड शोर को कम करते हैं, जिससे बढ़िया ऑडियो क्वॉलिटी मिलती है।

लोग सुबह 6:30 बजे से ही स्टोर के बाहर लाइन में लग गए

iPhone 16 सीरीज अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। सुबह 8 बजे दरवाज़े खुलने से पहले ही उत्सुक खरीदार स्टोर के बाहर लाइन में खड़े हो गए।
कुछ ग्राहक सुबह 6:30 बजे से ही कतार में लगना शुरू हो गए थे, जबकि कट्टर प्रशंसक कथित तौर पर कल रात से ही Apple के नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइस को पाने के लिए इंतज़ार कर रहे थे।
iPhone 16 कई वेरिएंट में आता है, जिसकी भारत में कीमत 79,990 रुपये से शुरू होती है। शुरुआती खरीदारों को कई लॉन्च-डे ऑफ़र का भी लाभ मिलेगा, जिसमें एक्सचेंज डील, नो-कॉस्ट EMI विकल्प और एक्सक्लूसिव बैंक डिस्काउंट शामिल हैं, जिससे मांग में और इज़ाफा होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited