इस कंपनी ने किया ऐलान, भारत में बनेंगे एंड्रॉइड और गूगल टीवी

Veira Group: इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता वीरा ग्रुप ने भारत में प्रमाणित एंड्रॉइड और गूगल टीवी बनाने की घोषणा की है।

tv

इस कंपनी ने किया ऐलान, भारत में बनेंगे एंड्रॉइड और गूगल टीवी

तस्वीर साभार : IANS
नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता वीरा ग्रुप (Veira Group) ने सोमवार को भारत में प्रमाणित एंड्रॉइड (Android) और गूगल टीवी (Google TV) बनाने के लिए एक प्रमुख वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड स्काईवर्थ (Skyworth) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के साथ, स्काईवर्थ भारत में उच्चतम स्टैंडर्ड और लागत प्रभावी टीवी का उत्पादन करने के लिए एंड्रॉइड और गूगल टीवी के लिए अपने प्रौद्योगिकी समाधान के साथ वीरा की सहायता करेगा।
यूजर्स को मिलेगा बेहतर अनुभव
वीरा ग्रुप के संचालन निदेशक शरण मैनी ने एक बयान में कहा, "हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर अनुभव लाने के लिए इस साझेदारी के लिए तत्पर हैं, स्मार्ट टीवी को एक सुखद अनुभव बनाते हैं।" उन्होंने कहा, "वीरा में एंड्रॉइड टीवी के इस विकास के साथ, हम अपने ग्राहकों को एलईडी टीवी (LED TV) के निर्माण में अधिक भारत-केंद्रित, लागत प्रभावी और तेजी से बदलाव की पेशकश करने में सक्षम होंगे।"
उन्होंने कहा, "वीरा में एंड्रॉइड टीवी के इस विकास के साथ, हम अपने ग्राहकों को एलईडी टीवी के निर्माण में अधिक भारत-केंद्रित, लागत प्रभावी और तेजी से बदलाव की पेशकश करने में सक्षम होंगे।" स्काईवर्थ ग्रुप एंड्रॉइड टीवी के लिए सभी तकनीकी प्रगति और लागत अनुकूलन के साथ वीरा प्रदान करेगा। इस आकार की साझेदारी भारत के संपन्न टीवी बाजार को प्रतिस्पर्धी और अत्याधुनिक तकनीकी समाधान प्रदान करेगी।
40 लाख टीवी बनाने की क्षमता
हाल ही में वीरा ग्रुप ने अपनी नई मैन्युफैक्च रिंग फैसिलिटी में 200 करोड़ रुपये का निवेश किया है। कंपनी के अनुसार, कंपनी की नई विनिर्माण सुविधा में वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर जैसे अतिरिक्त सामानों के अलावा 40 लाख टीवी बनाने की क्षमता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited