Vijay सेल्स की नवरात्रि सेल: AC, फोन, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, सबकुछ खरीदें सस्ते में

विजय सेल्स द्वारा नवरात्रि के खास मौके पर ढेरों कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां जानें ऑफर्स।

Vijay सेल्स की नवरात्रि सेल

Vijay सेल्स की नवरात्रि सेल

Navratri sale: डॉमेस्टिक रिटेल चेन विजय सेल्स ने नवरात्रि के खास मौके पर Navratri Sale’bration सेल शुरू की है। ये सेल फिजिकल स्टोर्स और वेबसाइट पर जारी है। इस सेल में ग्राहक मोबाइल फोन्स, होम इलेक्ट्रॉनिक्स, एंटरटेनमेंट गैजेट्स और दूसरे अप्लायंसेज पर डील्स और डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक Apple के लेटेस्ट iPhone 14 सीरीज पर HDFC बैंक कार्ड के साथ डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
विजय सेल्स की इस स्पेशल सेल में एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, जूसर, ब्लेंडर, कूकिंग अप्लायंसेज, वाटर डिस्पेंसर, मेन्स ग्रूमिंग गैजेट्स, स्मार्टफोन, ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफोन्स, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।
रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन पर जानें ऑफर्स:
ग्राहक सेल में टॉप लोड वॉशिंग मशीनों को 15,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर, फ्रंट लोड मशीनों को 26,090 रुपये में और सेमी ऑटोमैटिक मशीनों को 11,890 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसी तरह रेफ्रिजरेटर की बात करें तो सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर्स को 11,290 रुपये की शुरुआती कीमत पर, डबल-डोर मॉडल्स को 23,560 रुपये की शुरुआती कीमत पर और साइड-बाय-साइड मॉडल्स को 80,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।
एयर कंडीशनर और किचन अप्लायंसेज पर जानें ऑफर्स:
इन्वर्टर AC मॉडलों को 33,490 रुपये की शुरुआती कीमत और नॉन-इन्वर्टर और विंडो AC मॉडल्स को 25,580 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसी तरह ग्राहक वैक्यूम क्लीनर्स पर 70 प्रतिशत तक और गीजर्स पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसी तरह चिमनी को 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर, इंडक्शन कुकटॉप्स को 2,099 रुपये की शुरुआती कीमत पर और मिक्सर्स और जूसर्स को 2,399 रुपये की शुरुआती कीमत पर ग्राहक खरीद सकते हैं।
लैपटॉप और iPhone मॉडल्स पर जानें ऑफर्स:
सेल में ग्राहक एंट्री-लेवल लैपटॉप्स को 14,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर, प्रीमियम और कन्वर्टिबल लैपटॉप्स को 35,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर और गेमिंग लैपटॉप्स को 48,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं, लेटेस्ट iPhones को कैशबैक के साथ 74,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक सेल में कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited