Vivo X Fold 3 Pro: जल्द लॉन्च हो सकता है Vivo का फोल्डेबल फोन एक्स फोल्ड 3 प्रो, जानें कितनी हो सकती है कीमत

Vivo X Fold 3 Pro: वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोन इस साल जून में कभी भी आ सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro

Vivo का फोल्डेबल फोन एक्स फोल्ड 3 प्रो

मुख्य बातें
  • जल्द लॉन्च हो सकता है Vivo का फोल्डेबल फोन
  • जून में आ सकता है एक्स फोल्ड 3 प्रो
  • 1.5 लाख रु से कम हो सकती है कीमत
Vivo X Fold 3 Pro: पिछले साल भारत में सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5, वनप्लस ओपन और ओप्पो फाइंड N2 फ्लिप जैसे कई फोल्डेबल फोन लॉन्च हुए थे। अब वीवो भी इस लिस्ट में शामिल होने जा रही है। वीवो ने अभी तक भारत में कोई फोल्डेबल फोन लॉन्च नहीं किया है, लेकिन जल्द ही ये भारत में अपना पहला इस तरह का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। एक टीजर में, वीवो ने पुष्टि की है कि इसका फोल्डेबल फोन, एआई कैपेसिटी वाला वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो, जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। आगे जानिए वीवो का नया फोन कब लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत कितनी हो सकती है।
ये भी पढ़ें -

जून में हो सकता है लॉन्च

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोन इस साल जून में कभी भी आ सकता है। ये डिवाइस हाल ही में ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट और गीकबेंच डेटाबेस पर भी दिखाई दिया है, जिससे इसके जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है।

कितनी हो सकती है कीमत

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया के ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेल चैनलों के ज़रिए खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है। भारत में फोन की संभावित कीमत की बात करें तो, वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की कीमत चीन में 9,999 युआन है, जो भारतीय करेंसी में 1.17 लाख रुपये के बराबर हैं। इसलिए, भारत में फोन की कीमत 1.5 लाख रुपये से कम हो सकती है।

क्या हो सकते हैं फीचर्स

एक्स फोल्ड 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी हो सकता है, जिसे बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। डिवाइस में 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज हो सकती है।

कैसा होगा कैमरा

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-सेंसिंग प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited