WhatsApp Feature: जुकरबर्ग का बड़ा ऐलान, अब एक ही App में दो नंबर से चला सकेंगे WhatsApp

Whatsapp New Feature Use two Whatsapp accounts at the same time soon: मेटा के स्वामित्व वाले वाट्सऐप ने गुरुवार को एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट लॉग इन करने की सुविधा का ऐलान किया। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा कि वाट्सऐप यूजर्स जल्द ही एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं।

Whatsapp New Feature

Whatsapp New Feature

तस्वीर साभार : IANS
Whatsapp New Feature Use two whatsapp accounts at the same time soon: इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वाट्सऐप पर अब एक साथ दो अकाउंट के इस्तेमाल की सुविधा मिलने जा रही है। जल्द ही एक ही ऐप में दो वॉट्सऐप अकाउंट का इस्तेमाल किया जाना संभव होने वाला है। मेटा के स्वामित्व वाले वाट्सऐप ने गुरुवार को एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट लॉग इन करने की सुविधा का ऐलान किया। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा कि वाट्सऐप यूजर्स जल्द ही एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं।
उन्होंने घोषणा की, “वाट्सऐप पर 2 अकाउंट के बीच स्विच करें। जल्द ही आप ऐप के भीतर एक फोन पर 2 वाट्सऐप अकाउंट रख सकेंगे।” यह सुविधा आने वाले सप्‍ताहों और महीनों में एंड्रॉयड यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी। कंपनी ने कहा, “अब आपको हर बार लॉग आउट करने,2 फोन ले जाने या गलत जगह से मैसेज आने की चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

कैसे मिलेगी दो अकाउंट की सुविधा

दूसरा अकाउंट बनाने के लिए आपको एक दूसरे फोन नंबर और सिम कार्ड या एक ऐसे फोन की आवश्यकता होगी जो मल्टी-सिम या ईसिम स्वीकार करता हो. बस अपनी वाट्सऐप Settings खोलें, अपने नाम के आगे वाले तीर पर क्लिक करें और “Add Account” पर क्लिक करें. कंपनी के अनुसार, आप प्रत्येक अकाउंट पर अपनी प्राइवेसी और नोटिफिकेशन सेटिंग्स को कंट्रोल कर सकते हैं। मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म ने यूजर्स को सिर्फ आधिकारिक वाट्सऐप का उपयोग करने और अपने फोन पर ज्‍यादा अकाउंट जोड़ने के लिए फेक वर्जन डाउनलोड न करने की सलाह दी है
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited