X को इंस्टाग्राम बना देंगे एलन मस्क! अब वीडियो फीचर को लेकर को लेकर की घोषणा

Video Feature For X: मस्क ने कहा कि लोगों के बोलते समय उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखना सहायक होता है। अगर आप चाहें तो उनका चेहरा और उनका बॉडी लैंग्वेज देख सकते हैं, यह अधिक जानकारी देता है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फीचर को लॉन्च कर सकता है।

twitter

Twitter X

तस्वीर साभार : IANS
Video Feature For X: अरबपति और एक्स के मालिक एलन मस्क ने घोषणा की है कि वह जल्द ही सोशल नेटवर्क के लाइव ऑडियो कन्वर्सेशन फीचर एक्स स्पेसेज में एक वीडियो फीचर जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फीचर को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।
अगले साल एक्स पर आ सकता है फीचर
टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फीचर को लॉन्च कर सकता है। मस्क ने अपनी घोषणा में कहा, "फीचर के दृष्टिकोण से, हम स्पेस में वीडियो जोड़ने पर काम कर रहे हैं। यह एक साधारण चीज होगी, जहां आप वीडियो को चालू या बंद कर सकते हैं।" टेक अरबपति ने यह भी कहा कि मल्टी-स्पीकर स्पेस सेशन में, वीडियो फीड ऑटोमैटिक रूप से उस व्यक्ति के पास स्विच हो जाएगी, जो वर्तमान में गूगल मीट या अन्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म के काम करने के तरीके के समान बोल रहा है।
मस्क ने कहा कि लोगों के बोलते समय उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखना सहायक होता है। अगर आप चाहें तो उनका चेहरा और उनका बॉडी लैंग्वेज देख सकते हैं, यह अधिक जानकारी देता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि स्पेस एक्स में वीडियो जोड़ने से यूजर्स को किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर जाने के बिना सोशल नेटवर्क पर अपने दर्शकों के साथ जुड़ने की अनुमति मिलने की उम्मीद है।

एक्स पर आया नया फीचर

बता दें कि हाल ही में एक्स ने नया फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को आईओएस पर सभी फॉलोअर्स के साथ अपने कम्युनिटी पोस्ट शेयर करने देगा। एक्स के एक इंजीनियर ने एक पोस्ट में इस फीचर की घोषणा करते हुए कहा कि नया फीचर पहले आईओएस पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है और जल्द ही वेब और एंड्रॉयड पर भी उपलब्ध होगा। जो यूजर्स किसी कम्युनिटी पोस्ट को प्रसारित करना चाहते हैं, वे कम्युनिटी में पोस्ट करते समय 'ऑलसो सेंट टू फॉलोअर्स' ऑप्शन का चयन करके ऐसा कर सकते हैं। पोस्ट पोस्टर की प्रोफाइल में भी उपलब्ध होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited