IRCTC Tour Packages: प्लानिंग करने की टेंशन होगी छूमंतर, कम बजट में घूम आओ बैंकॉक और पटाया

IRCTC Treasures Of Thailand Tour Packages: आईआरसीटीसी की तरफ से नया टूर पैकेज लॉन्च हुआ है जिसमें आपको 4 दिन और 3 रात थाइलैंड के खूबसूरत शहरों में बिताने का मौका मिलेगा। इस पैकेज से जुड़ी सारी जानकारी आप इस आर्टिकल के माध्यम से जान सकते हैं। थाइलैंड में आप मौज-मस्ती के साथ ही शानदार छुट्टी का मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव कर सकते हैं।

IRCTC Tour Packages

IRCTC Tour Packages

IRCTC Tour Packages 2024: आईआरसीटीसी ने आपके लिए नया टूर पैकेज लॉन्च किया है जो आपका कम बजट में विदेश घूमने का सपना पूरा कर देगा। TREASURES OF THAILAND EX HYDERABAD नाम से लॉन्च किए गए इस पैकेज की मदद से आप बिना प्लानिंग करने की झंझट के विदेश ट्रैवल कर सकते हैं। इस पैकेज के तहत थाइलैंड में आपको बैंकॉक और पटाया घुमाया जा रहा है। इस पैकेज का कोड SHO12 है। 4 दिन और 3 रातों के इस टूर पैकेज में आपको जेम्स गैलरी, अल्कज़ार शो, कोरल आइलैंड टूर, नोंग नूच ट्रॉपिकल गार्डन जैस तमाम गंतव्यों की सैर करवाई जाएगी।

Within 100 Kms: कानपुर के पास बसी है स्वर्ग से भी सुंदर जगह, जानकर फटाफट बना डालो घूमने का प्लान

9 नवम्बर 2024 को थाइलैंड के लिए काफिला रवाना होगा जिसमें आपको हैदराबाद से बैंकॉक ले जाया जाएगा। इस पैकेज में रहने से लेकर खाने-पीने तक का सारा खर्चा शामिल है। 3 स्टार होटल में आपके ठहरने का इंतजाम किया जाएगा। ट्रैवल इंश्योरेंस भी आपका रहेगा ऐसे में पैकेज की बुकिंग के बाद से ही आप चिंतामुक्त हो सकते हैं।

बैंकॉक टूर पैकेज के लिए कितना खर्चा आएगा? अगर आप सोलो ट्रैवल कर रहे हों तो आपको 64, 190 रुपये इस पैकेज के लिए देना होगा। दो लोगों के साथ यात्रा करना यानि डबल शेयरिंग या फिर ट्रिपल शेयरिंग तो प्रति व्यक्ति किराया 55, 860 रुपये होगा। 5 से 11 साल के बच्चों के लिए किराया 53, 860 तय किया गया है।

बैंकॉक टूर पैकेज कैसे बुक करें? पैकेज से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए इन नंबरों में से किसी पर भी कॉल कर सकते हैं 8287932230, 8287932229, 8287932228, 9281030727। आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक नॉउ पर क्लिकर करके आप इस पैकेज के लिए सीधे बुकिंग भी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। यात्रा (Travel News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रभात शर्मा author

नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं और म‍िजाज नए जमाने वाले रखता हूं। 6 साल से मीडिया में काम कर रहा हूं। timesnowhindi.com में मुझे घुम्‍मकड़ी का शौक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited