खुशखबरी! उज्बेकिस्तान से गोवा के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, इस दिन से शुरू होगी सर्विस

Tashkent-Goa Flights: सैलानियों के लिए खुशखबरी है। 27 अक्टूबर से उज्बेकिस्तान एयरवेज ताशकंद और गोवा के बीच सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। इसका मतलब है कि आप गोवा से उड़ान लेकर उज्बेकिस्तान आसानी से ट्रैवल कर सकते हैं।

Uzbekistan Airways

Uzbekistan Airways

Tashkent-Goa Flights: उज्बेकिस्तान जैसे अनोखे गंतव्य की यात्रा करने का प्लान अगर आपके मन में है तो ये खबर आपके लिए ही है। 27 अक्टूबर से उज्बेकिस्तान एयरवेज ताशकंद और गोवा के बीच सीधी फ्लाइट शुरू करेगा। इसका सीधा मतलब ये है कि बिना किसी झंझट के अब आप गोवा से फ्लाइट लेकर सीधे उज्बेकिस्तान जा सकते हैं।
गोवा टूरिज्म ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। गोवा टूरिज्म ने घोषणा की कि एयरलाइन 27 अक्टूबर, 2024 से ताशकंद से गोवा के लिए सीधी उड़ानें शुरू करेगा। इसके अलावा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये भी बताया गया कि ये नया मार्ग कनेक्टिविटी को बढ़ावा देगा, और दोनों गंतव्यों के बीच पर्यटन और आदान-प्रदान को बढ़ाएगा।
इस नए रूट को लॉन्च करने के पीछे का कारण पिछले साल उज्बेकिस्तान के ताशकंद अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन मेले में गोवा टूरिज्म की भागीदारी को बताया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ भारतीय ही उज्बेकिस्तान की यात्रा करना चाहते हैं बल्कि उज्बेकिस्तान के पर्यटकों की विशलिस्ट में भी हमेशा गोवा का नाम रहता है।
मीडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार, गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे ने उज्बेकिस्तान के साथ एक लंबे और फलदायी सहयोग की शुरुआत पर खुशी व्यक्त जताई है। इसके साथ ही दोनों गंतव्यों के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान और पर्यटन संबंधों को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रभात शर्मा author

नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं और म‍िजाज नए जमाने वाले रखता हूं। 6 साल से मीडिया में काम कर रहा हूं। timesnowhindi.com में मुझे घुम्‍मकड़ी का शौक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited