IRCTC Andaman Package: दिवाली बाद सस्ते में घूमें अंडमान की सुंदर जगह, आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की बस इतनी है प्राइस

IRCTC Andaman Package: आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज इसी महीने की 16 तारीख को पोर्ट ब्लेयर से शुरू होगा। आपको इस टूर पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा।

Andaman, IRCTC, IRCTC Package

IRCTC Andaman Package: अंडमान के लिए आईआरसीटीसी का टूर पैकेज।

IRCTC Andaman Package: हमारे देश भारत में घूमने (Travel) के एक से बढ़कर एक ऑप्शंस हैं। कुछ ऑप्शंस तो ऐसे हैं, जो आपको ये सोचने पर मजबूर कर देगा कि आप विदेश में हैं या अपने देश भारत में ही है। अगर आप भी ऐसी ही स्पेशल जगह (Special Place) पर घूमना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने एक स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Package) निकाला है, जिसमें आप अंडमान और निकोबार द्वीप समूह (Andaman Nicobar Islands) की खास जगह घूम पाएंगे।
16 तारीख को पोर्ट ब्लेयर से शुरू होगा ये टूर पैकेज
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम THRILLING ANDAMAN HOLIDAY GOLD है। ये स्पेशल टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की हैवलॉक, नील, पोर्ट ब्लेयर घूम पाएंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 16 तारीख को पोर्ट ब्लेयर से शुरू होगा।इस टूर पैकेज में आप एसी कमरे में रहेंगे। साथ ही एंट्री परमिट, एंट्री टिकट, फेरी टिकट और फॉरेस्ट एरिया परमिट की फीस भी शामिल है। मील प्लान की बात करें तो आपको इस टूर पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा। इसके अलावा इस टूर पैकेज में सभी तरह के लग्जरी और ट्रांसपोर्ट टैक्स शामिल है।
बात अगर इस टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर 54,375 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 32,300 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 28,925 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 18,400 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बिना बेड लेने पर 14,925 रुपए खर्च करने होंगे।
वहीं अगर आपका 4 लोगों का ग्रुप है तो 30,450 रुपए और 6 लोगों का ग्रुप है तो 29,215 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से टूर पैकज पड़ेगा। बता दें कि 2 साल से कम उम्र के बच्चे का किराया ग्राहक को बुकिंग के समय आईआरसीटीसी ऑफिस में कैश जमा करना होगा। अगर आप भी इस टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद आसानी से बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited