IRCTC Bangalore Package: वीकेंड पर गर्लफ्रेंड को ले जाएं बेंगलुरु और मसूरी, 3 दिनों के लिए देने होंगे बस इतने रुपये

IRCTC Bangalore And Mysore Package: अगर आपको बेंगलुरु और मसूरी घूमने जाना है तो आईआरसीटीसी आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आए हैं। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको पूरे 3 दिन और 2 रातों के लिए आपको एंजॉय करने का मौका मिलेगा। आइये इस पैकेज की प्राइस और डिटेल्स जानते हैं।

irctc bangalore mysore travel package details in hindi

irctc bangalore mysore travel package details in hindi

IRCTC Bangalore And Mysore Package: कहते हैं कि घूमते-फिरते रहने से इंसान टेंशन फ्री रहता है। वो भी परिवार या पार्टनर के साथ अगर आप घूमने जाते हैं तो मूड और अच्छा रहता है। अक्टूबर का महीना वैसे भी घूमने के लिए बेस्ट है। इस महीने में न ज्यादा गर्मी होती है और ना ही सर्दी। आज हम आपको एक ऐसे पैकेज के बारे में बता रहे हैं जो आपके फायदे की है। फैमिली या गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरु घूमने का प्लान है तो आईआरसीटीसी आपके लिए बेंगलुरु और मसूरी घूमने वाला बेस्ट पैकेज लेकर आया है। आज हम आपको इस पैकेज के बारे में पूरी डिटेल बताएंगे।
बेंगलुरु के इस ट्रैवल प्लान का नाम BANGALORE & MYSORE SPECIAL (SBH07) है। ये प्लान पूरे 3 दिन और 2 रात का है। इन 3 दिनों में आपको बेंगलुरु और मसूरी घूमने का शानदार मौका मिलेगा।

ये है ट्रैवल प्लान

ये ट्रैवल प्लान ट्रेन या फ्लाइट का नहीं है। इस पैकेज के पहले दिन आपको बेंगलुरु बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट से पिक किया जाएगा और होटल पहुंचाया जाएगा। फिर पूरे दिन आप बेंगलुरु घूमेंगे। वहीं दूसरे दिन सुबह नाश्ते के बाद आप कार से ही मसूरी निकलेंगे। दूसरे दिन आप मसूरी घूमेंगे। तीसरे दिन दोपहर में आपको वापस से बेंगलुरु बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट पर ड्रॉप कर दिया जाएगा।

इतने खर्च करने होंगे रुपये

आईआरसीटीसी के इस बेंगलुरु पैकेज के प्राइस डिटेल्स की बात करें तो सिंगल बुकिंग के लिए आपको 25480 रुपये देने होंगे। वहीं, दो लोगों की बुकिंग के लिए 13370 रुपये खर्च होंगे। तीन लोगों की बुकिंग का चार्ज 9830 रुपये है। वहीं, अगर आपको बच्चे के लिए बेड बुक करेंगे तो आपको 4700 रुपये देने हैं और बिना बेड के आपको 3210 रुपये देने पड़ेंगे।
अगर आप बेंगलुरु और मसूरी के इस आईआरसीटीसी के पैकेज की बुकिंग चाहते हैं तो आपको irctctourism.com की वेबसाइट पर जाना होगा। वहीं आप ऑफलाइन भी टिकट बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। यात्रा (Travel News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Srishti author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर कॉपी एडिटर कार्यरत हूं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में मेरी सबसे ज्यादा दिलचस्पी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited