IRCTC Chardham Yatra Package: जून में वाइफ संग बनाएं उत्तराखंड की चारधाम यात्रा का प्लान, आईआरसीटीसी के 12 दिन के पैकेज की बस इतनी है कीमत

IRCTC Chardham Yatra Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल चारधाम पैकेज में आप बड़कोट, गंगोत्री, गुप्तकाशी, बद्रीनाथ, हरिद्वार, जानकी चट्टी, उत्तरकाशी, यमुनोत्री, केदारनाथ, रुद्रप्रयाग घूम सकेंगे। इस पैकेज में 11 दिन आप होटल/गेस्ट हाउस/टेंट में रहेंगे।

IRCTC Chardham Yatra Package, IRCTC, Chardham Yatra Package

IRCTC Chardham Yatra Package: जून में गर्लफ्रेंड संग बनाएं उत्तराखंड की चारधाम यात्रा का प्लान।

IRCTC Chardham Yatra Package: देवभूमि उत्तराखंड की चारधाम यात्रा (Uttarakhand Chardham Yatra) के शुरू होती ही भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इस साल यात्रा शुरू होने के बाद से अब तक लाखों श्रद्धालु चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2024) पूरी कर चुके हैं। चारधाम यात्रा को लेकर आईआरसीटीसी ने भी पैकेज निकाला है, जिसकी मदद से आप उत्तराखंड के सभी चारों धाम की यात्रा पूरी कर सकेंगे।
4 जून को अहमदाबाद से शुरू होने वाले इस पैकेज का नाम CHARDHAM YATRA WITH FLIGHT EX AHMEDABAD (WAA027) है। ये पैकेज 11 रात और 12 दिन का है। पैकेज में ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट और बाय रोड का रहने वाला है। सबसे पहले आपको अहमदाबाद से दिल्ली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से लाया जाएगा, फिर दिल्ली से आगे का सफर बाय रोड रहेगा।
मील प्लान में शामिल है 11 ब्रेकफास्ट और 11 डिनर
इस खास चारधाम पैकेज में आप चारों धामों के अलावा बड़कोट, गुप्तकाशी, हरिद्वार, जानकी चट्टी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग घूम पाएंगे। चारधाम के इस पूरे पैकेज में आप 11 दिन होटल/गेस्ट हाउस/टेंट में बिताएंगे। अहमदाबाद से दिल्ली आने के बाद आपको पूरे पैकेज के दौरान नॉन एसी टेंपो ट्रैवलर या मिनी बस से चारधाम यात्रा ले जाया जाएगा। इस पैकेज में आपको 11 ब्रेकफास्ट और 11 डिनर मिलेगा। साथ ही पैकेज की प्राइस में जीएसटी शामिल है।
आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप खुद भी इस पैकेज को बुक कर सकते हैं। चारधाम यात्रा के लिए इस पैकेज को सिंगल बुक करने पर आपको 94,400 रुपए, डबल शेयरिंग में 63,900 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 58,100 रुपए देने होंगे। वहीं 5-11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 31,600 रुपए, 2-5 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 14,600 रुपए और 23 महीने तक बेबी के लिए 5,300 रुपए जमा करने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited