IRCTC Dubai-Abu Dhabi Package: गर्लफ्रेंड संग दुबई और अबू धाबी में सेलिब्रेट करें वैलेंटाइंस डे, 6 दिन के पैकेज की इतनी है प्राइस

IRCTC Dubai-Abu Dhabi Package: आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप अबू धाबी और दुबई घूम पाएंगे। इस पैकेज में आप 4 रात थ्री स्टार होटल में रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा।

Dubai, IRCTC, IRCTC Dubai Package

IRCTC Dubai-Abu Dhabi Package: दुबई और अबू धाबी में सेलिब्रेट करें वैलेंटाइंस डे 2024।

IRCTC Dubai-Abu Dhabi Package: आज से फरवरी (February) महीने का आगाज हो चुका है। साल के 12 महीनों में फरवरी काफी खास होता है। इस बार फरवरी का महीना 29 दिनों का है। फरवरी के महीने को प्यार का महीना (Love Month) भी कहा जाता है। लोग इस महीने में सबसे ज्यादा घूमने (Travel) के लिए जाते हैं। खासतौर से कपल्स (Couples) वैलेंटाइन डे (Valentine's Day 2024) पर कहीं न कहीं घूमने जाते हैं। घूमने का प्लान वह पहले बना लेते हैं। कपल्स देश के साथ विदेश भी घूमने के लिए जाते हैं। अगर आप भी इस वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर कहीं दूसरे देश घूमने का प्लान (Travel Plan in Valentine's Day) कर रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है।
दरअसल आईआरसीटीसी ने वैलेंटाइन डे को लेकर एक एयर टूर पैकेज निकाला है, जिसमें आप अपने पार्टनर संग अबू धाबी और दुबई घूम सकेंगे। आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम DAZZLING DUBAI EX DELHI (NDO22) है। ये एयर टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। ये एयर टूर पैकेज देश की राजधानी दिल्ली से 12 फरवरी को शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें दिल्ली से शारजाह आना-जाना एयर अरेबिया की फ्लाइट से होगा।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में मिलेगा ब्रेकफास्ट और डिनर
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप अबू धाबी और दुबई घूम पाएंगे। इस पैकेज में आप 4 रात थ्री स्टार होटल में रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा। इसके अलावा इस पैकेज में आपको एसी डीलक्स गाड़ी से घुमाया जाएगा। वीजा चार्ज भी इस पैकेज की प्राइस में शामिल है। पूरे पैकेज के दौरान अंग्रेजी बोलने वाला टूर गाइड भी मिलेगा। 80 साल तक के उम्र के लोगों को लोगों को इस पैकेज में ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा। इस पैकेज के लिए पासपोर्ट की वैधता वापसी की तारीख से 6 महीने के लिए वैध होनी चाहिए।
बात अगर इस एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 1,05,500 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 88,700 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 86,500 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 84,000 रुपए और 2 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 74,500 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं 0-2 साल के बच्चे की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी कार्यालय से संपर्क करना होगा। अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited