IRCTC Himachal Pradesh Package: मार्च महीने में गर्लफ्रेंड संग बनाएं शिमला-मनाली घूमने का प्लान, आईआरसीटीसी के हफ्तेभर की पैकेज की इतनी है प्राइस

IRCTC Himachal Pradesh Package: आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ कुल्लू और मनाली घूम पाएंगे। इस पैकेज में कुल सीटों की संख्या 29 है। इस पैकेज में आप 2 रात शिमला, 3 रात मनाली और 2 रात चंडीगढ़ में रहेंगे।

Manali, ​IRCTC Himachal Pradesh Package, IRCTC

IRCTC Himachal Pradesh Package: मार्च महीने में आईआरसीटीसी के इस पैकेज से बनाएं शिमला-मनाली घूमने का प्लान।

IRCTC Himachal Pradesh Package: देवभूमि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की गिनती देश के सुंदर राज्यों में होती है। यहां आपको घूमने (Travel) के कई सारे सुंदर-सुंदर आप्शन (Travel Option in Himachal Pradesh) मिलेंगे। हिमाचल प्रदेश में एक से बढ़कर एक हिल स्टेशन (Hill Stations in Himachal Pradesh) हैं। देश ही नहीं विदेशों से भी टूरिस्ट (Tourist) इन हिल स्टेशंस पर घूमने के लिए आते हैं। अगर आप भी मार्च महीने में हिमाचल प्रदेश घूमने का प्लान (Travel Plan For Himachal Pradesh) कर रहे हैं, तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने हिमाचल प्रदेश को लेकर मार्च महीने के लिए एक एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Package) निकाला है, जिसमें आप हिमाचल प्रदेश के तीन सुंदर-सुंदर हिल स्टेशन (Himachal Pradesh Hill Stations) घूम पाएंगे।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम VISIT SHIMLA-KULLU-MANALI WITH IRCTC (SEA20) है। ये एयर टूर पैकेज 7 रात और 8 दिन की है। ये एयर टूर पैकेज मार्च महीने की पहली तारीख को कोच्चि से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें कोच्चि से चंडीगढ़ आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से होगा।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में मिलेगा 7 ब्रेकफास्ट और 7 डिनर
इस एयर टूर पैकेज में आप हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ कुल्लू और मनाली घूम पाएंगे। इस पैकेज में कुल सीटों की संख्या 29 है। इस पैकेज में आप 2 रात शिमला, 3 रात मनाली और 2 रात चंडीगढ़ में रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको 7 ब्रेकफास्ट और 7 डिनर मिलेगा। इसके अलावा इस पैकेज में आईआरसीटीसी टूर एस्कोर्ट की सर्विस भी मिलेगी। ड्राइवर का भत्ता, टोल, पार्किंग फीस भी इस टूर पैकेज की प्राइस में शामिल है।
बात अगर इस एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 66,060 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 52,030 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 49,680 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 44,980 रुपए, 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 42,360 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 32,380 खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited