IRCTC Himachal Package: मई में बचपन के पुराने दोस्तों संग बनाएं मनाली-शिमला घूमने का प्लान, 8 दिन के पैकेज की बस इतनी है कीमत

IRCTC Himachal Pradesh Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आप हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ मनाली और चंडीगढ़ भी घूम पाएंगे। मील प्लान की बात करें तो इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आपको 4 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा।

IRCTC Himachal Pradesh Package, IRCTC, Himachal Pradesh Package

IRCTC Himachal Package: मई में बचपन के पुराने दोस्तों संग बनाएं मनाली-शिमला घूमने का प्लान।

IRCTC Himachal Pradesh Package: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) घूमने के लिए देश के बेस्ट जगहों में से एक है। टूरिस्ट यहां हिल स्टेशंस पर खूब घूमने के लिए आता है। घूमने के साथ आप यहां हनीमून के लिए भी आ सकते हैं। अगर आप हिमाचल के साथ चंडीगढ़ घूमने का सोच रहे हैं, तो आईआरसीटीसी ने इसे लेकर एक स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज निकाला है।
आईआरसीटीसी ने अपने इस खास पैकेज को SCENIC HIMACHAL EX-MUMBAI (WMR176) नाम दिया है। पैकेज 23 मई को मुंबई से शुरू होगा और पूरा ट्रेन पैकेज 7 रात और 8 दिन का है। इस पैकेज में आप बांद्रा टर्मिनस रेलवे स्टेशन से चंडीगढ़ आना-जाना थर्ड एसी के टिकट से होगा। चंडीगढ़ पहुंचने के बाद आगे हिमाचल प्रदेश का सफर एसी गाड़ी से होगा।
पैकेज में घूम सकेंगे शिमला, मनाली और चंडीगढ़
आप इस खास पैकेज में शिमला, मनाली और चंडीगढ़ घूम सकेंगे, जिसमें आप 1 रात चंडीगढ़ और 2-2 रातें मनाली और शिमला में गुजारेंगे। इसके अलावा मील प्लान में आपको 4 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा। इस पैकेज में सीटों की कुल संख्या 10 है। इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।
अगर आप इस पैकेज को खुद के लिए बुक करने की सोच रहे हैं तो आपको 48,100 रुपए देने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग पर 35,800 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग पर 34,000 रुपए खर्च होंगे। वहीं 5-11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 29,300 रुपए और बेड नहीं लेने पर 27,300 रुपए देने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited