IRCTC Honeymoon Package: हनीमून को लेकर आईआरसीटीसी ने निकाला स्पेशल नॉर्थ ईस्ट पैकेज, घूमें दार्जिलिंग, गंगटोक, कलिम्पोंग

IRCTC Honeymoon Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल हनीमून एयर टूर पैकेज में आप दार्जिलिंग, गंगटोक, कलिम्पोंग घूम सकेंगे, जिसमें आप कलिम्पोंग में 1 रात, गंगटोक में 2 रात और दार्जिलिंग में 2 रात रहेंगे।

IRCTC Honeymoon Package, IRCTC, Honeymoon Package

IRCTC Honeymoon Package: हनीमून को लेकर आईआरसीटीसी ने निकाला स्पेशल नॉर्थ ईस्ट पैकेज।

IRCTC Honeymoon Package: घूमने (Travel) के लिए नॉर्थ ईस्ट (Northeast) के राज्य बेस्ट ऑप्शंस में से एक है। यहां के सभी राज्यों में आपको एक से बढ़कर एक घूमने के ऑप्शंस (Travel Options in Northeast) मिलेंगे। हनीमून (Honeymoon) के लिए नॉर्थ ईस्ट के राज्य (Northeast States) किसी जन्नत से कम नहीं है। अगर आप इसी महीने के आखिरी में हनीमून के लिए कहीं जाना चाह रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने हनीमून को लेकर एक स्पेशल एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Package) निकाला है, जिसमें आप एक साथ 3 सुंदर-सुंदर जगह घूम पाएंगे।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम KALIMPONG - GANGTOK - DARJEELING EX JAIPUR (NJA02) है। ये एयर टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। ये स्पेशल एयर टूर पैकेज इसी महीने की 29 तारीख, यानी 29 अप्रैल को राजस्थान की राजधानी जयपुर से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें जयपुर से बागडोगरा आना-जाना फ्लाइट से होगा।
आईआरसीटीसी के इस स्पेशल हनीमून एयर टूर पैकेज में शामिल है 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर
आईआरसीटीसी के इस स्पेशल हनीमून एयर टूर पैकेज में आप दार्जिलिंग, गंगटोक, कलिम्पोंग घूम सकेंगे, जिसमें आप कलिम्पोंग में 1 रात, गंगटोक में 2 रात और दार्जिलिंग में 2 रात रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा। पूरे पैकेज के दौरान आप डीलक्स होटल में रहेंगे। नॉन एसी गाड़ी से आपको इस पैकेज में घुमाया जाएगा। जीएसटी भी इस स्पेशल पैकेज की प्राइस में शामिल है।
बात अगर इस स्पेशल एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 71,650 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 57,250 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 54,365 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा बच्चे के लिए बेड लेने पर 49,340 रुपए और बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 46,310 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस स्पेशल एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited