IRCTC Karnataka Package: आईआरसीटीसी के इस सस्ते पैकेज से बनाएं कर्नाटक घूमने का प्लान, घूमें ये 3 सुंदर जगह

IRCTC Karnataka Package: आईआरसीटीसी ने अक्टूबर महीने के लिए एक खास पैकेज निकाला है, जिसमें आप एक ही पैकेज में दो राज्य घूम पाएंगे। पैकेज में आना-जाना फ्लाइट से होगा। साथ ही खाने से लेकर ट्रैवल इंश्योरेंस भी इस पैकेज की प्राइस में शामिल है।

IRCTC Karnataka Package, IRCTC, Karnataka Package

IRCTC Karnataka Package: आईआरसीटीसी के इस पैकेज से बनाएं कर्नाटक घूमने का प्लान।

IRCTC Karnataka Package: घूमने के लिए दक्षिण भारत के राज्य किसी जन्नत से कम नहीं है। यहां के सभी राज्यों में घूमने के लिए काफी सारे ऑप्शंस मौजूद हैं। आप यहां फैमिली और दोस्तों संग वेकेशन मनाने के साथ ही हनीमून के लिए भी आ सकते हैं। एक बार यहां आने के बाद आप बार-बार घूमने के लिए यहां आया करेंगे। आज हम आपको आईआरसीटीसी के एक ऐसे पैकेज के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आप एक पैकेज में दो राज्य घूम सकते हैं।
IRCTC के पैकेज में घूमें कर्नाटक और तमिलनाडु
आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम KARNATAKA ODYSSEY EX KOLKATA (EHA070) है। पैकेज पूरे एक हफ्ते यानी 6 रात और 7 दिन का है। पैकेज की शुरुआत 9 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शुरू होगा। इस पैकेज में आप कूर्ग, मैसूर के साथ ही ऊटी घूम पाएंगे। कूर्ग और मैसूर जहां कर्नाटक में आते हैं, वहीं ऊटी तमिलनाडु में आता है। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का है, जिसमें आप कोलकाता से बेंगलुरु आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से करेंगे। फ्लाइट का टिकट इकोनॉमी क्लास का होगा।
पैकेज में शामिल है 6 ब्रेकफास्ट और 6 डिनर
आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आप 2 रात ऊटी, 2 रात कूर्ग और 1 रात मैसूर में रहेंगे। पैकेज में आपको खाना भी दिया जाएगा, जिसमें 6 ब्रेकफास्ट और 6 डिनर शामिल है। पैकेज में लंच शामिल नहीं है। पैकेज में एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने के साथ ही घुमाने और साइट सीट के लिए एसी गाड़ी मिलेगी, लेकिन पहाड़ी इलाके में एसी नहीं चलाया जाएगा। इसके अलावा पैकेज में यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। साथ ही इस पैकेज की प्राइस में जीएसटी भी शामिल है।
पैकेज को सिंगल बुक करने पर खर्च होंगे 53,900 रुपए
अगर आप इस पैकेज को लेना चाहते हैं, तो आपको सिंगल बुक करने पर 53,900 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों की शेयरिंग में पैकेज की कीमत 40,750 रुपए और तीन लोगों की शेयरिंग में पैकेज की कीमत 38,900 रुपए रखी गई है। इसके अलावा बच्चों के लिए आपको 35,110 रुपए से 27,100 रुपए के बीच खर्चा करना होगा। अगर आप इस पैकेज को बुक करना चाहते हैं, तो आपको ऑनलाइन बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाना होगा। वहीं पैकेज को ऑफलाइन बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी के ऑफिस जाना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited