IRCTC Kashmir Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल एयर टूर पैकेज से बनाएं कश्मीर घूमने का प्लान, खर्च होंगे बस इतने कम रुपए

IRCTC Kashmir Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल एयर टूर पैकेज में आप गुलमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर और सोनमर्ग घूम पाएंगे। इस पैकेज में आप 3 रात श्रीनगर, 1 रात पहलगाम और 1 रात श्रीनगर में हाउसबोट में रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा।

IRCTC Kashmir Package, IRCTC, Kashmir Package

IRCTC Kashmir Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल एयर टूर पैकेज से बनाएं कश्मीर घूमने का प्लान।

IRCTC Kashmir Package: कश्मीर (Kashmir) को धरती का स्वर्ग कहा जाता है। हर किसी का सपना होता है कि वह अपने जीवन में एक बार कश्मीर जरूर घूमें। विदेश से भी टूरिस्ट इस स्वर्ग को देखने के लिए आते हैं। मई के महीने में कश्मीर को लेकर आईआरसीटीसी ने एक स्पेशल एयर टूर पैकेज निकाला है। आप इस पैकेज के माध्यम से कश्मीर की सुंदर-सुंदर वादियां घूम सकती हैं।
KASHMIR - PARADISE ON EARTH (EHA028S) नाम का कश्मीर का ये पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। ये पैकेज 24 मई को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शुरू होगा। इस पैकेज में आप श्रीनगर तक की यात्रा फ्लाइट से करेंगे। कोलकाता से श्रीनगर आना-जाना वाया दिल्ली होते हुए होगा, जिसमें फ्लाइट विस्तारा एयरलाइंस की होगी।
पैकेज में घूम पाएंगे ये सुंदर-सुंदर जगह
कश्मीर के इस पैकेज में चार जगह घूम पाएंगे, जिसमें गुलमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर और सोनमर्ग हैं। इस पैकेज में आप 3 रात श्रीनगर, 1 रात पहलगाम और 1 रात श्रीनगर में हाउसबोट में रहेंगे। इस पैकेज में खाने को भी मिलेगा, जिसमें 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर शामिल है। श्रीनगर पहुंचने के बाद आगे का सफर टूरिस्ट गाड़ी से कराया जाएगा। इसके अलावा इस पैकेज के हर ग्रुप में सीटों की संख्या 10 है। पैकेज की कुल कीमत में जीएसटी भी शामिल है।
57,750 रुपए देकर आप इस पैकेज को सिंगल तौर पर बुक कर पाएंगे। दो लोगों की शेयरिंग में आपको 52,300 रुपए और तीन लोगों की शेयरिंग में 50,700 रुपए खर्च देने होंगे। साथ में बच्चों को लाने पर, 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए 40,930 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 37,900 रुपए देने होंगे। आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉगिन कर आप इस पैकेज को खुद के लिए बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited