IRCTC Ladakh Package: इंदौर वाले किफायती दाम में ऐसे कर आएं लद्दाख की वादियों की सैर, रोमांचक सफर के लिए बुक करें आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज

IRCTC Ladakh Package (आईआरसीटीसी टूर पैकेज): घूमने फिरने के शौकीन हैं और महीने के आखिर में जाती गर्मियों का पूरा मजा लेना है, तो लद्दाख की वादियों में कुछ अलौकिक वक्त बिताना बेस्ट है। देखें बेहतरीन दाम में इंदौर से लद्दाख तक के दूर पैकेज की सारी जानकारी, आईआरसीटीसी टूर पैकेज, लद्दाख में घूमने की जगह, फ्लाइट टिकट।

IRCTC Tour Package, Ladakh Tour Package, Ladakh Tourism

IRCTC Ladakh Tour Package

IRCTC Ladakh Package (आईआरसीटीसी टूर पैकेज): जून का महीना बस खत्म होने ही वाला है, ऐसे में जाती गर्मियों के मौसम में हसीन वादियों तो जंगल, झरनों, पहाड़ के बीच की एक ट्रिप तो बनती ही है। अगर आप भी जून के आखिर में किसी रोमांचक ट्रिप पर जाना चाहते हैं, तो आपके लिए आईआरसीटीसी का लद्दाख टूर पैकेज एकदम बेस्ट रहेगा। इंदौर से भारतीय रेलवेज ने खास लद्दाख तक का होलिडे पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें फ्लाइट के माध्यम से बेहतरीन सफर करवाया जाएगा, वो भी किफायती कीमत में। यहां देखें आईआरसीटीसी मैजिकल लद्दाख एक्स इंदौर पैकेज से जुड़ी सारी जरूरी जानकारी।

पैकेज से जुड़ी जरूरी जानकारी, IRCTC Ladakh Package Details

आईआरसीटीसी के इस खास लद्दाख टूर पैकेज में आपको हवाई जहाज के माध्यम से लद्दाख की वादियों की सैर करने का मौका मिलेगा। 6 रात और 7 दिन वाले इस खास टूर पैकेज की शुरुआत 28 जून 2024 से होगी और यात्रियों की वापसी 4 जुलाई को फ्लाइट के माध्यम से ही होगी। इसी के साथ बता दें कि सफर इंदौर एयरपोर्ट से शुरू होगा, और इस ट्रिप में आपको लेह लद्दाख के हसीन नजारे देखने मिलेंगे।

लद्दाख में घूमने की जगह, IRCTC Ladakh Places To Visit

6 रात और 7 दिन वाले इस लंबे सफर में यात्रियों को लेह, शाम वैली, नुबरा वैली, तुरतुक, पैंगोंग, चांगला जैसी विश्व प्रसिद्ध जगहों पर ले जाया जाएगा। इन जगहों के आस पास ऐसी बहुत सी खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स हैं, जहां दूर दूर से लोग घूमने फिरने आते हैं। जिसमें उदाहरण के तौर पर खारदुंगला पास, वार मेमोरियल, लद्दाख के खूबसूरत गांव आदि शामिल हैं।

पैकेज की कीमत, Ladakh Tour Price

अगर आप आईआरसीटीसी से लद्दाख टूर पैकेज की बुकिंग करना चाहते हैं। तो आपको इतना खर्चा उठाना पड़ सकता है। बता दें कि इंदौर एयरपोर्ट से आपको जेट एयरवेज की फ्लाइट मिलेगी और पैकेज की कीमत सिंगल शेयरिंग में 66,850 है, डबल शेयरिंग में 61,650 और ट्रिपल शेयरिंग वाले रूम्स के तौर पर कीमत 61,100 रहेगी। इसी के साथ अगर आपके पास बच्चे हैं, तो होटल रूम में 5-11 साल के बच्चे के लिए अलग बिस्तर लगवाना है, तो कीमत 59,700 रहेगी, बिना बिस्तर के 54,600 और अगर आपका बच्चा 24 महीने से बड़ा है मगर 5 साल से छोटा है तो उसके लिए पैकेज की कीमत 41,400 रहेगी।

उपलब्ध सुविधाएं, Ladakh Tour Package Inclusions

इंदौर से लद्दाख की आने जाने की फ्लाइट टिकट, लद्दाख में कार या ट्रेवलर बस से घूमने की सुविधा तो होटल में ठहरने की व्यवस्था सब कुछ पैकेज की कीमत के तहत ही किया जाएगा। इसी के साथ टूर पैकेज में आपको तीनों वक्त का खाना भी मिलेगा। हालांकि किसी टूरिस्ट जगह की एंट्री टिकट पैकेज की कीमत में शामिल नहीं होगी। इस खास पैकेज की बुकिंग आप झटपट जाकर आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited