IRCTC Sri Lanka Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज में करें श्रीलंका के द्वीपों की सैर, बस खर्च करने होंगे इतने रुपये, जानें पैकेज से जुड़ी जरूरी जानकारियां

IRCTC Sri Lanka Tour Package: आईआरसीटीसी ने हाल ही में एक टूर पैकेज लॉन्च किया है जिसके जरिए आपको श्रीलंका की सैर कराई जाएगी। इस टूर पैकेज का नाम SHRI RAMAYAN YATRA रखा गया है। यहां जाने पैकेज से जुड़ी जरूरी डिटेल्स।

IRCTC Sri Lanka Tour Package

IRCTC Sri Lanka Tour Package

IRCTC Sri Lanka Tour Package: जब भी लॉन्ग वीकेंड की शुरुआत होती है तो ज्यादातर लोग ट्रैवल का प्लान बनाते हैं। कुछ लोग भारत में घूमना पसंद करते हैं तो कुछ लोग विदेश ट्रिप के लिए जाते हैं। लेकिन जब बात विदेश घूमने की आती है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में बजट का ख्याल आता है। क्योंकि इसका सीधा असर हमारी जेब पर पड़ता है। लेकिन अब घबराने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि IRCTC अपने यात्रियों को बेहद कम पैसों में विदेश की यात्रा करा रहा है। दरअसल आईआरसीटी ने हाल ही में एक टूर पैकेज लॉन्च किया है जिसके जरिए आपको श्रीलंका के द्वीपों की सैर कराई जाएगी। तो चलिए जानते हैं पैकेज से जुड़ी जरूरी जानकारियां।

पैकेज का नाम

हाल ही में आईआरसीटीसी ने श्रीलंका की सैर कराने के लिए एक टूर पैकेज लॉन्च किया है जिसका नाम SHRI RAMAYAN YATRA रखा गया है। इसका पैकेज का कोड NDO24 रखा गया है। यह टूर पैकेज 5 रात और 6 दिनों का होने वाला है। इस टूर पैकेज में आपको श्रीलंका की सैर कराई जाएगी जिनमें आपको नुवारा एलिया, कैंडी और कोलंबो जैसी जगहें घुमाई जाएंगी।

मिलेंगी ये सुविधाएं

4 सितंबर से शुरू होने वाले इस टूर पैकेज में आपको फ्लाइट की टिकट मिलेगी। साथ ही आपको एसी बस में घुमाया जाएगा। और बोट से सैर कराई जाएगी। इस टूर पैकेज में 3 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा के साथ ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी दिया जाएगा। पैकेज में एक रात कैंडी, एक रात कोलंबो तो वहीं दो रातें नुवारा एलिया में बिताने को मिलेंगी।

कितना होगा किराया

अगर आप अकेले स टूर पर जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 82500 रुपये देने होंगे। वहीं अगर आप दो लोगों के साथ जाते हैं तो इसके लिए आपको 69000 रुपये खर्च करने होंगे। जबकि तीन लोगों के साथ इस टूर पर जाने के लिए आपको 69000 रुपये प्रति व्यक्ति देने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ritu raj author

शुरुआती शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए नोएडा आय...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited