IRCTC Thailand Package: आईआरसीटीसी दे रहा थाईलैंड घूमने का शानदार मौका, बस इतने रुपये करने होंगे खर्च

IRCTC Thailand Package: अगर आप थाईलैंड की सैर करना चाहते हैं तो आईआरसीटी के इस टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। यहां जानें टूर पैकेज से जुड़ी जरूरी जानकारियां।

IRCTC Thailand Package

IRCTC Thailand Package

IRCTC Thailand Package: IRCTC टूरिज्म को बढ़ावा देने अक्सर टूर पैकेज लेकर आता रहता है। इस बार आईआरसीटी यात्रियों के लिए थाईलैंड का टूर पैकेज लेकर आया है जिसके जरिए आपको थाईलैंड की सैर कराई जाएगी। इस टूर पैकेज का लुत्फ उठाकर आप बैंकॉक और पट्टाया सकेंगे। ऐसे में यहां जानें इस टूर पैकेज से जुड़ी जानकारियां।

टूर पैकेज डिटेल्स

थाईलैंड का टूर पांच दिन का होगा। इसमें थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक और समुद्र तटीय शहर पट्टाया घुमाया जाएगा। इस टूर पैकेज में आपको कोरल द्वीप, अल्काजर शो, बोधे मंदिर घूमाया जाएगा। इसके साथ ही इस टूर पैकेज में क्रूज पर डिनर भी शामिल होगा। थाईलैंड के इस टूर पैकेज की शुरुआत नवंबर से होने जा रही है। इस टूर पैकेज का नाम THAI TREASURES TOUR EX-KOLKATA रखा गया है। इस टूर पैकेज की शुरुआत कोलकाता से होगी।

क्या क्या मिलेगी सुविधाएं

इस टूर पैकेज में आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकट दी जाएगी। इसके साथ ही होटल में ठहरने की व्यवस्था होगी। साथ ही खाने की सुविधा भी होगी।

कितनी है पैकेज की कीमत

अगर आप अकेले ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपको 52,700 खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों के साथ ट्रैवल करने के लिए 46,300 प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे। वहीं तीन लोगों के साथ ट्रैवल करने पर 46,300 रुपये प्रति व्यक्ति लगेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited