IRCTC Madhya Pradesh Package: फरवरी में पत्नी और बच्चों संग मध्य प्रदेश घूमने का बनाएं प्लान, आईआरसीटीसी के इस पैकेज की इतनी है कीमत

IRCTC Madhya Pradesh Package: आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप ग्वालियर, जबलपुर, खजुराहो, ओरछा घूमेंगे। इस पैकेज में आप 1 रात जबलपुर, 2 रात खजुराहो और 2 रात ग्वालियर में रहेंगे।

Madhya Pradesh Tourism, ​IRCTC Madhya Pradesh Package, IRCTC

IRCTC Madhya Pradesh Package: आईआरसीटीसी का मध्य प्रदेश पैकेज।

IRCTC Madhya Pradesh Package: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की गिनती देश के उन राज्यों में होती है, जहां घूमने (Travel) के लिए आपको एक से बढ़कर एक ऑप्शन मिलेंगे। अगर आप साल के दूसरे महीने, फरवरी में मध्य प्रदेश घूमने का प्लान (Travel Plan For Madhya Pradesh) बना रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने मध्य प्रदेश को लेकर एक एयर टूर पैकेज (Madhya Pradesh Air Tour Package) निकाला है, जिसमें आप यहां की कई सुंदर-सुंदर जगह देख पाएंगे।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम MAGNIFICENT MADHYA PRADESH WITH KHAJURAHO DANCE FESTIVAL (SHA32) है। ये एयर टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। ये एयर टूर पैकेज 21 फरवरी को हैदराबाद से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें हैदराबाद से जबलपुर और फिर ग्वालियर से दिल्ली होते हुए हैदराबाद आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से होगा।
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में शामिल है 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप ग्वालियर, जबलपुर, खजुराहो, ओरछा घूमेंगे। इस पैकेज में आप 1 रात जबलपुर, 2 रात खजुराहो और 2 रात ग्वालियर में रहेंगे। मील प्लान की बात करें तो आपको इस पैकेज में 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा। इसके अलावा इस पैकेज में आपको एसी टेंपो ट्रैवलर से घुमाया जाएगा। साथ ही इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा।
बात अगर इस टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 42,250 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 35,6500 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 34,250 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 31,400 रुपए, 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 30,350 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 24,300 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited