IRCTC Odisha Package: आईआरसीटीसी के पैकेज से बनाएं ओडिशा का ट्रैवल प्लान, 5 दिन के पैकेज में घूमें ये मंदिर

Odisha IRCTC Package: आईआरसीटीसी ने ओडिशा को लेकर एक खास पैकेज निकाला है, जिसमें आप एक ही पैकेज में 4 सुंदर-सुंदर शहर घूम पाएंगे। ये पैकेज सितंबर महीने के लिए है। आईआरसीटीसी ने इस पैकेज की प्राइस भी काफी कम रखी है। पैकेज में कुल सीटों की संख्या 30 है।

IRCTC Odisha Package, IRCTC, Odisha Package

IRCTC Odisha Package: आईआरसीटीसी के पैकेज से बनाएं ओडिशा का प्लान।

IRCTC Odisha Package: अगर आप परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आप ओडिशा का ट्रैवल प्लान बना सकते हैं। ओडिशा देश के सुंदर राज्यों में से एक है। यहां घूमने के काफी ऑप्शंस मौजूद हैं। साथ ही आपको यहां काफी सारे मंदिर भी मिलेंगे। ओडिशा के फेमस मंदिरों में भगवान जगन्नाथ का मंदिर पहने नंबर पर है। अगर आप सितंबर के महीने में यहां आना चाहते हैं, तो आपके लिए आईआरसीटीसी का ओडिशा वाला पैकेज काफी खास है।
26 सितंबर को चंडीगढ़ से होगी पैकेज की शुरुआत
ओडिशा का ये पैकेज 4 रात और 5 दिन का है। पैकेज का नाम LORD JAGANNATH TEMPLE AND KONARK TOUR PACKAGE EX CHANDIGARH (NCA04) है। पैकेज की शुरुआत 26 सितंबर को चंडीगढ़ से होगी। चंडीगढ़ से आप पटना होते हुए भुवनेश्वर आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से पहुंचेंगे। फ्लाइट का टिकट इकोनॉमी क्लास का मिलेगा। पैकेज में कुल सीटों की संख्या 30 है।
थ्री स्टार होटल में होगी रहने की व्यवस्था
ओडिशा के इस पैकेज में आप पुरी, चिल्का, कोणार्क और भुवनेश्वर की सुंदर-सुंदर जगह देख और घूम पाएंगे। एसी गाड़ी से आपको घुमाने के साथ साइट सीन कराया जाएगा। इस पैकेज में आपको रहने के लिए थ्री स्टार होटल का एसी रूम मिलेगा, जहां आप 3 रात पुरी और 1 रात भुवनेश्वर में रहेंगे। पैकेज में आपको खाना भी मिलेगा, जिसमें 4 सुबह का नाश्ता और 4 रात का डिनर शामिल है। इस पैकेज की सबसे अच्छी बात ये भी है कि इसमें यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा।
ऑनलाइन या ऑफलाइन से आईआरसीटीसी पैकेज होगा बुक
आईआरसीटीसी ने ओडिशा के इस पैकेज की प्राइस 50,000 रुपए से कम रखी है। अगर आप इस पैकेज को खुद के लिए बुक करते हैं, तो आपको 44,300 रुपए देने होंगे। वहीं शेयरिंग में दो लोगों के लिए पैकेज की प्राइस 35,790 रुपए और तीन लोगों के लिए पैकेज की कीमत 34,520 रुपए है। बच्चों के लिए आपको 31,970 रुपए से 22,850 रुपए के बीच खर्च करने होंगे। आप इस पैकेज को ऑनलाइन या ऑफलाइन तरीके से बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाना होगा, वहीं ऑफलाइन बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी के ऑफिस जाना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited