IRCTC Rajasthan Package: आईआरसीटीसी लाया राजस्थान के लिए शानदार एयर टूर पैकेज, सितंबर में घूमें जयपुर, उदयपुर, पुष्कर और जोधपुर

Rajasthan IRCTC Package: घूमने के शौकीन लोगों को राजस्थान काफी पसंद आता है। यहां आपको घूमने के काफी ऑप्शंस मिलेंगे। आईआरसीटीसी ने सितंबर महीने में राजस्थान के लिए एक खास एयर टूर पैकेज निकाला है, जिसमें आप यहां की 4 सुंदर-सुंदर जगह देख पाएंगे।

IRCTC Rajasthan Package, IRCTC, Rajasthan Package

IRCTC Rajasthan Package: आईआरसीटीसी लाया राजस्थान के लिए शानदार एयर टूर पैकेज।

IRCTC Rajasthan Package: उत्तर भारत का राज्य राजस्थान घूमने के लिए काफी खास है। राजस्थान में घूमने के एक से बढ़कर ऑप्शंस मौजूद हैं। घूमने के लिए राजस्थान आने पर आपको सबसे ज्यादा किले और महल देखने को मिलेंगे। राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत आपको यहां शानदार जगह देखने को मिलेंगी। यहां आपको रेगिस्तान से लेकर हिल स्टेशन भी मिलेंगे। अगर आप सितंबर के महीने में राजस्थान घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी का ये पैकेज आपके बड़े काम आएगा।
IRCTC का राजस्थान पैकेज
दरअसल आईआरसीटीसी ने सितंबर महीने में राजस्थान को लेकर एक खास पैकेज निकाला है, जिसमें आप एक ही पैकेज में राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत 4 जगह का दीदार कर पाएंगे। ROYAL RAJASTHAN (SHA12) नाम का ये पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस पैकेज की शुरुआत 23 सितंबर को हैदराबाद से होगी। पैकेज में ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का दिया गया है, जिसमें आप हैदराबाद से जयपुर और उदयपुर से हैदराबाद आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से करेंगे। फ्लाइट का टिकट इकोनॉमी क्लास का होगा।
मील प्लान में शामिल है 6 ब्रेकफास्ट, 1 लंच और 5 डिनर
आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आप जयपुर, उदयपुर, पुष्कर और जोधपुर को कवर करेंगे। इस पैकेज में आप 2 रात उदयपुर, 1 रात जयपुर, 1 रात पुष्कर और 1 रात जोधपुर में गुजारेंगे। पैकेज में खाना भी शामिल है, जहां आपको 6 ब्रेकफास्ट, 1 लंच और 5 डिनर शामिल है। पैकेज लेने वाले यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा। इसके अलावा आईआरसीटीसी टूर एस्कोर्ट सर्विस भी इस पैकेज में शामिल है। वहीं इस पैकेज में कुल सीटों की संख्या 29 है।
IRCTC की वेबसाइट से होगी पैकेज की ऑनलाइन बुकिंग
अगर आप इस पैकेज को लेना चाहते हैं तो अकेले बुक करने पर आपको 41,950 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों की शेयरिंग में 32,900 रुपए और तीन लोगों की शेयरिंग में 31,650 रुपए देने होंगे। वहीं बच्चों के लिए इस पैकेज का प्राइस 28,650 रुपए से 19,400 रुपए के बीच रखा गया है। इस पैकेज को जल्दी से बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाना होगा। वहीं अगर आप ऑनलाइन के बजाए ऑफलाइन तरीके से पैकेज को बुक करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए आईआरसीटीसी के ऑफिस जाना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited