'चलो बुलावा आया है...', केवल ₹3,440 में करें Shirdi साईं बाबा के दर्शन, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

IRCTC Tour Package 2024: श्री साईं बाबा का प्रसिद्ध मंदिर शिरडी सभी धर्मों, जातियों और पंथों के लाखों भक्तों को आकर्षित करता है। साईं बाबा को मानने वाले भक्तों के लिए इस जगह का विशेष महत्व है। भारत में कई जगह साईंबाबा की विशेष पूजा की जाती है और पूरे भारत से भक्त साईंबाबा के दर्शन के लिए शिरडी जाते हैं।

IRCTC Shirdi Sai Baba Tour Package

IRCTC Shirdi Sai Baba Tour Package

IRCTC Shirdi Sai Baba Tour Package: श्री साईं बाबा का प्रसिद्ध मंदिर SHIRDI भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाले तीर्थ स्थानों में से एक है। शिरडी के साईं बाबा से करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है ऐसे में अगर आप इस पावन जगह की यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो IRCTC लेकर आया है आपके लिए ऐसा मौका जिसका लाभ उठाकर आप कम पैसों में इस भव्य जगह के दर्शन कर सकेंगे। इस पैकेज में रहने-खाने से लेकर होटल तक के खर्चे शामिल हैं।
इतने दिन का है ये पैकेज: 4 दिन और 3 रात का यह पैकेज Chennai-Shirdi Package के ना से लॉन्च किया गया है जिसमें यात्रियों को ट्रेन से घुमाने की सुविधा है। 18 सिंतबर के दिन ये पावन यात्रा की जाएगी। इस पैकेज का कोड SMR050 है। चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से शिरडी एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 22601) सुबह 10:10 बजे प्रस्थान करेगी।
टिकट के लिए कितने रुपए करने होंगे खर्च: अगर आप सिंगल यात्रा कर रहे हैं तो आपको शिरडी की यात्रा करने के लिए महज 5500 रुपए देने होंगे। दो लोग अगर ट्रैवल कर रहे हैं तो प्रति व्यक्ति किराया 3630 रुपए वहीं तीन लोग अगर यात्रा कर रहे हैं तो प्रति व्यक्ति किराया 3,440 है। 5 से 11 साल के बच्चों के लिए सिंगल टिकट की कीमत 3010 रुपए रखी गई है। इसकी बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर सीधे कर सकते हैं।
शिरडी एक्सप्रेस ट्रेन से होगी यात्रा: दिन 01 में शिरडी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 22601 द्वारा चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से 10:10 बजे प्रस्थान करेगी। दिन 02 में 11:30 बजे साईंनगर शिरडी स्टेशन पर पहुंचेगी जहां आपको होटल में ले जाया जाएगा। चेक-इन के बाद आपकी सुविधा के अनुसार मंदिर ले जाया जाएगा। मंदिर में दर्शन के बाद होटल में रात भर रहने की व्यवस्था है। दिन 03- 07:00 बजे होटल से चेक-आउट होगा और 08:25 बजे साईनगर चेन्नई एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 22602) से साईनगर रेलवे स्टेशन पर आपको पहुंचा दिया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रभात शर्मा author

नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं और म‍िजाज नए जमाने वाले रखता हूं। 6 साल से मीडिया में काम कर रहा हूं। timesnowhindi.com में मुझे घुम्‍मकड़ी का शौक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited