IRCTC Shirdi Package: आईआरसीटीसी के इस कम बजट के ट्रेन पैकेज में घूम आएं शिरडी, साईं बाबा के होंगे दर्शन

IRCTC Shirdi Package: आईआरसीटीसी का ये ट्रेन टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप शिरडी घूम पाएंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 30 तारीख यानी 30 अक्टूबर को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से शुरू होगा।

Shirdi, ​IRCTC Shirdi Package, ​IRCTC

IRCTC Shirdi Package: शिरडी को लेकर आईआरसीटीसी का ट्रेन टूर पैकेज।

IRCTC Shirdi Package: शिरडी (Shirdi) भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाले तीर्थ स्थानों में से एक है। शिरडी साईं बाबा (Shirdi Sai Baba) का निवास स्थान है। अगर आप भी इसी महीने शिरडी (Travel Plan For Shirdi) जाने (Travel) का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने एक ट्रेन टूर पैकेज (IRCTC Train Tour Package) निकाला है, जिसमें आप शिरडी जा सकते हैं। आईआरसीटीसी के इस ट्रेन टूर पैकेज का नाम SHIRDI RAIL TOUR PACKAGE EX BENGALURU (SBR001) है।
आईआरसीटीसी का ये ट्रेन टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप शिरडी घूम पाएंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 30 तारीख यानी 30 अक्टूबर को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड ट्रेन का रहेगा और स्लीपर और थर्ड एसी, दो कैटेगरी है। टूर पैकेज में आप 1 दिन शिरडी में रुकेंगे, जिसमें होटल का कमरा एसी वाला रहेगा।
टूर पैकेज में मिलेगा 1 ब्रेकफास्ट और 1 डिनर
मील प्लान की बात करें तो आपको इस ट्रेन टूर पैकेज में 1 ब्रेकफास्ट और 1 डिनर मिलेगा। टोल, पार्किंग और ट्रैवल इंश्योरेंस इस टूर पैकेज में मिलेगा। इस ट्रेन टूर पैकेज के किराये की बात करें तो इसमें दो कैटेगरी है। पहली कैटेगरी में थर्ड एसी है, जिसमें सिंगल में बुक करने पर 10,350 रुपए खर्च होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 8,090 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 7,690 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 7,070 रुपए और 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बिना बेड लेने पर 5,950 रुपए खर्च करने होंगे।
वहीं इस पैकेज में दूसरी कैटेगरी स्लीपर की है, जिसमें सिंगल में बुक करने पर 7,890 रुपए खर्च होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 5,630 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 5,230 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 4,610 रुपए और 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बिना बेड लेने पर 3,500 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited