IRCTC Goa Package: आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में Girlfriend संग घूमे गोवा, 4 दिन के लिए खर्च होंगे बस इतने रुपए

IRCTC Goa Package: इस टूर पैकेज में आप साउथ और नॉर्थ गोवा घूम पाएंगे। आईआरसीटीसी का ये एयर टूर पैकेज 15 और 18 दिसंबर को देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा।

Goa, ​IRCTC Goa Package, ​IRCTC

IRCTC Goa Package: गोवा के लिए आईआरसीटीसी ने निकाला एयर टूर पैकेज।

IRCTC Goa Package: देश (India) में यूं तो घूमने (Travel) की कई जगह हैं, लेकिन गोवा (Goa) खास जगहों में से एक है। घूमने के शौकीन गोवा (Travel Plan For Goa) जरूर जाते हैं। विदेश से भी टूरिस्ट (Foreign Tourists) भारत आने पर गोवा जरूर जाते हैं। अगर आप भी इसी महीने गोवा घूमने का प्लान (Goa Travel Plan) कर रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने एक एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Package) निकाला है जिसमें आप गोवा घूम पाएंगे।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम GLORIOUS GOA-WINTER SPECIAL (NLA88A) है। ये एयर टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप साउथ और नॉर्थ गोवा घूम पाएंगे। आईआरसीटीसी का ये एयर टूर पैकेज 15 और 18 दिसंबर को देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा।
एयर टूर पैकेज में मिलेगा 3 ब्रेकफास्ट और 3 डिनर
लखनऊ से गोवा आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस से रहेगा। टूर पैकेज में लोगों की कुल संख्या 29 है। इस टूर पैकेज में आप थ्री स्टार होटल के एसी कमरे में रहेंगे। इस पैकेज में आपको 3 ब्रेकफास्ट और 3 डिनर मिलेगा। ट्रैवल इंश्योरेंस भी इस एयर टूर पैकेज में मिलेगा। शेयरिंग आधार पर एसी गाड़ी में घुमाया जाएगा।
बात अगर इस एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 44,000 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 37,700 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 37,300 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 33,900 रुपए और 2 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 33,550 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited