IRCTC Tirupati Package: आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में माता-पिता के साथ करें तिरुपति के दर्शन, खर्च होंगे बेहद कम रुपए

IRCTC Tirupati Package: इस एयर टूर पैकेज में कुल लोगों की संख्या 11 है। इस पैकेज में आप 1 रात तिरुपति में होटल में रुकेंगे। मील प्लान में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा। साथ ही एसी टेंपो ट्रैवलर से ले जाया जाएगा।

Tirupati, ​IRCTC Tirupati Package, ​IRCTC

IRCTC Tirupati Package: आईआरसीटीसी ने तिरुपति के लिए निकाला एयर टूर पैकेज।

IRCTC Tirupati Package: तिरुपति (Tirupati Temple) मंदिर की गिनती देश के फेमस मंदिरों (India Famous Temples) में होती है। तिरुपति (Tirupati) को तिरुमाला के नाम से भी जाना जाता है। तिरुपति मंदिर पूरी तरह से भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। देश ही नहीं विदेशों से भी भक्त यहां भगवान के दर्शन के लिए आते हैं।अगर आप भी इसी महीने यहां आने का प्लान (Travel) बना रहे हैं तो ये खबर आपको बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने तिरुपति को लेकर एक एयर टूर पैकेज (IRCTC Tirupati Package) निकाला है, जिसमें आप यहां घूमने के लिए आ सकते हैं।
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम BLISSFUL TIRUPATI (WMA17) है। ये एयर टूर पैकेज 1 रात और 2 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप तिरुपति घूम पाएंगे। ये एयर टूर पैकेज इसी महीने की 16 तारीख को मुंबई से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा और मुंबई से चेन्नई आना-जाना इंडिगो एयरलाइंस से होगा।
टूर पैकेज में शामिल है ब्रेकफास्ट और डिनर
इस एयर टूर पैकेज में कुल लोगों की संख्या 11 है। इस पैकेज में आप 1 रात तिरुपति में होटल में रुकेंगे। मील प्लान में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा। एसी टेंपो ट्रैवलर से ले जाया जाएगा। इस टूर पैकेज में तिरुपति बालाजी, कालाहस्ती और पद्मावती का दर्शन पास शामिल है। आपको इस पैकेज में टूर गाइड मिलेगा। ट्रैवल इंश्योरेंस भी इस टूर पैकेज की प्राइस में शामिल है।
अगर बात इस एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 16,600 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 14,900 और ट्रिपल शेयरिंग में 14,800 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 14,000 रुपए, 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बिना बेड लेने पर 13,800 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बिना बेड लेने पर 12,800 खर्च होंगे। अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited