IRCTC Andaman Package: अंडमान के लिए आईआरसीटीसी ने निकाला स्पेशल टूर पैकेज, 6 दिन में घूमें ये 3 सुंदर जगह

IRCTC Andaman Package: आईआरसीटीसी ने अंडमान को लेकर एक स्पेशल टूर पैकेज निकाला है। ये टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का है और इस पैकेज में आप हैवलॉक, नील और पोर्ट ब्लेयर घूम पाएंगे।

Port Blair​, IRCTC Andaman Package, ​IRCTC, Andaman Package

IRCTC Andaman Package: आईआरसीटीसी ने अंडमान के लिए निकाला सस्ता टूर पैकेज।

IRCTC Andaman Package: हमारे देश भारत (India) में घूमने (Travel) की ऐसी-ऐसी जगह भी हैं, जिन्हें आप देखकर हैरान रह जाएंगे। आप सोच भी नहीं सकेंगे कि ये शानदार जगह हमारे देश में हैं और हम यहां घूमने नहीं आएं। देश में घूमने की ऐसी ही एक जगह है अंडमान (Andaman)। अगर आप दिसंबर (December) में अंडमान घूमने का प्लान (Travel Plan For Andaman) कर रहे हैं, तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने अंडमान को लेकर एक पैकेज (IRCTC Package For Andaman) निकाला है, जिसमें आप अंडमान की कई सुंदर-सुंदर (Tourist Places in Andaman) जगह देख पाएंगे।
18 तारीख को पोर्ट ब्लेयर से शुरू होगा आईआरसीटीसी का ये पैकेज
आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम FAMILY ANDAMAN HOLIDAYS-GOLD (EHH96) है। ये टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस टूर पैकेज में आप हैवलॉक, नील और पोर्ट ब्लेयर घूम पाएंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 18 तारीख को पोर्ट ब्लेयर से शुरू होगा। मील प्लान की बात करें इसमें आपको ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा।
इस पैकेज में शेयरिंग के हिसाब से एसी गाड़ी से घुमाया जाएगा। इस पैकेज की प्राइस में एंट्री परमिट, एंट्री टिकट, फेरी टिकट, फॉरेस्ट एरिया परमिट की फीस भी शामिल है। इसके अलावा सभी तरह के ट्रांसपोर्ट और लग्जरी टैक्स इस टूर पैकेज की प्राइस में शामिल है।
बात अगर इस टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 52,750 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 30,775 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 27,450 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 17,000 रुपए और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 13,550 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं अगर आपका 4 लोगों का ग्रुप है तो पर यात्री आपको 28,750 रुपए और 6 लोगों का ग्रुप है तो पर यात्री 27,700 रुपए खर्च देने होंगे। अगर आप भी इस टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited