IRCTC Sri Lanka Package: जून में माता-पिता संग बनाएं श्रीलंका घूमने का प्लान, घूमें ये सुंदर-सुंदर मंदिर

IRCTC Sri Lanka Package: आईआरसीटीसी ने श्रीलंका को लेकर एक खास एयर टूर पैकेज निकाला है, जो 1 जून को हैदराबाद से शुरू होगा। इस पैकेज में आप कोलंबो के साथ दांबुला, कैंडी और नुवारा एलिया घूम सकेंगे। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा।

IRCTC Sri Lanka Package, IRCTC, Sri Lanka Package

IRCTC Sri Lanka Package: जून में माता-पिता संग बनाएं श्रीलंका घूमने का प्लान।

IRCTC Sri Lanka Package: श्रीलंका (Sri Lanka) भारत का पड़ोसी देश होने के साथ ही काफी सुंदर देश है। भारतीयों को घूमने (Travel) के लिए श्रीलंका काफी पसंद आता है। खासतौर से यहां आपको एक से बढ़कर एक मंदिर देखने को मिलते हैं। आईआरसीटीसी भी समय-समय पर श्रीलंका को लेकर अपनी वेबसाइट पर अलग-अलग तरह के टूर पैकेज निकालता रहता है। हाल ही में आईआरसीटीसी ने श्रीलंका के लिए एक खास पैकेज निकाला है। आईआरसीटीसी ने जो पैकेज निकाला है, वह 1 जून को हैदराबाद से शुरू होगा।
4 रात और 5 दिन का है पैकेज
हैदराबाद से श्रीलंका आप फ्लाइट के जरिए पहुंचेंगे। पैकेज में श्रीलंकन एयरलाइंस का हैदराबाद से कोलंबो का इकोनॉमी टिकट मिलेगा। पूरा पैकेज 5 दिन का है। इस पैकेज में आप कोलंबो के साथ दांबुला, कैंडी और नुवारा एलिया को कवर करेंगे। पैकेज में कुल 34 सीटें हैं। आईआरसीटीसी ने इस पैकेज को SRI LANKA RAMAYANA YATRA WITH SHANKARI DEVI SHAKTHI PEETH EX HYDERABAD (SHO10) नाम दिया है।
टूरिस्ट वीजा के साथ 80 साल तक के लोगों को मिलेगा ट्रैवल इंश्योरेंस
इस पैकेज में आप काफी मंदिर भी घूम सकेंगे, जिसमें मनावरी मंदिर, मुन्नेश्वरम, थिरु कोनेश्वरम, शंकरी देवी, लक्ष्मी नारायण मंदिर, गौतम बुद्ध का मंदिर, रामबोड़ा हनुमान मंदिर, सीता अम्मन मंदिर, अशोक वाटिका उद्यान शामिल है। पूरे पैकेज में आप थ्री स्टार होटल में ही रहेंगे। पैकेज में तीनों मील प्लान दिए गए हैं, जिसमें आपको 3 ब्रेकफास्ट, 4 लंच और 4 डिनर दिया जाएगा। एक लोकल टूर गाइड भी साथ में रहेगा। टूरिस्ट वीजा के साथ 80 साल तक के लोगों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी इस पैकेज में मिलेगा। इस पैकेज को लेने के लिए वैलिड पासपोर्ट के साथ पैन कार्ड होना बेहद जरूरी है।
अगर आप इस पैकेज को लेने की सोच रह रहे हैं, तो आपको 62,660 रुपए सिंगल पर्सन के लिए खर्च करने होंगे। वहीं शेयरिंग बेसिस पर दो लोगों के लिए इस पैकेज की कीमत 51, 500 रुपए और तीन लोगों के लिए आपको 49,930 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप बच्चे के साथ इस पैकेज को लेंगे, तो आपको बच्चे के लिए भी पैसे देने होंगे, जिसमें बच्चे के लिए बेड लेने पर 39,440 रुपए और बेड नहीं लेने पर 37,430 रुपए लगेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited