IRCTC Thailand Package: आईआरसीटीसी के इस पैकेज से सितंबर में घूमें बैंकॉक और पटाया, न्यूली मैरिड कप्लस का हनीमून बनेगा स्पेशल

Thailand IRCTC Package: थाईलैंड घूमने के लिए एक शानदार और सुंदर देश है। काफी भारतीयों को ये देश काफी पसंद आता है और हर साल लाखों भारतीय यहां घूमने से लेकर हनीमून के लिए आते हैं। इस पैकेज में टूर मैनेजर के साथ अंग्रेजी बोलने वाला एक टूर गाइड भी साथ में रहेगा।

IRCTC Thailand Package, IRCTC, Thailand Package

IRCTC Thailand Package: आईआरसीटीसी के इस पैकेज से घूमें बैंकॉक और पटाया।

IRCTC Thailand Package: साल का 9वां महीना, यानी सितंबर घूमने के लिए काफी स्पेशल माना जाता है। काफी लोग इस महीने घूमने जाते हैं। मानसून के बाद सितंबर का महीना काफी सुंदर हो जाता है। पिछले कुछ सालों से काफी भारतीय हर साल घूमने के लिए भारत से बाहर जाने लगे हैं। ज्यादातर भारतीय एशिया देशों में घूमने के लिए जाते हैं। इस लिस्ट में थाईलैंड नाम हमेशा टॉप पर रहता है। कम बजट में थाईलैंड भारतीयों के लिए बेस्ट ऑप्शंस में से एक है। थाईलैंड घूमने से लेकर हनीमून के लिए काफी स्पेशल है। अगर आप भी सितंबर के महीने में थाईलैंड घूमने का सोच रहे हैं, तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए।
विशाखापत्तनम से शुरू होगा थाईलैंड का IRCTC पैकेज
थाईलैंड के लिए आईआरसीटीसी ने एक खास एयर टूर पैकेज निकाला है, जो 5 रात और 6 दिन का है। इस पैकेज का नाम MAGICAL THAILAND EX VISHAKHAPATNAM है। ये पैकेज सितंबर की 7 तारीख को विशाखापत्तनम से शुरू होगा। इस पैकेज में आप थाईलैंड की दो सुंदर-सुंदर जगह घूमेंगे, जिसमें से एक थाईलैंड की राजधानी भी है। पैकेज में ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का है, जिसमें आप विशाखापत्तनम से बैंकॉक आना-जाना थाई एयर एशिया की फ्लाइट से करेंगे। फ्लाइट का टिकट इकोनॉमी क्लास का रहेगा।
पैकेज में 2 रात पटाया और 2 रात बैंकॉक में रहेंगे
थाईलैंड के इस पैकेज में कुल सीटों की संख्या 35 है। थाईलैंड के इस पैकेज में आपको बैंकॉक के साथ पटाया घुमाया जाएगा। इसके अलावा वीजा फीस भी इस पैकेज में शामिल है। पैकेज में आप 2 रात पटाया और 2 रात बैंकॉक में गुजारेंगे। खाने में आपको तीनों टाइम का खाना दिया जाएगा। प्राइवेट गाड़ी से आपको बैंकॉक और पटाना घुमाने के साथ साइट सीन कराया जाएगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में टूर मैनेजर के साथ अंग्रेजी बोलने वाला एक टूर गाइड भी साथ में रहेगा।
IRCTC पैकेज के प्राइस की है 3 कैटेगरी
अब बात अगर इस पैकेज के प्राइस की करें तो इसमें तीन कैटेगरी है। अगर आप इस पैकेज को सबसे कम कीमत में लेना चाहते हैं तो इसके लिए 57,815 रुपए खर्च करने होंगे। पैकेज की ये कीमत तीन या दो लोगों के शेयरिंग करने पर है। वहीं अगर आप इस पैकेज को सिर्फ अकेले के लिए बुक करते हैं, तो आपको 66,735 रुपए देने होंगे। वहीं आईआरसीटीसी ने बच्चों के लिए इस पैकेज की कीमत 55,115 रुपए से 48,370 रुपए के बीच रखी है। www.irctctourism.com पर जाकर आप इस पैकेज को ऑनलाइन बुक कर पाएंगे। इस पैकेज का बुकिंग कोड (SCBO08) है। वहीं अगर आप पैकेज को ऑफलाइन तरीके से बुक करना चाहते हैं तो आपको फिर आईआरसीटीसी के ऑफिस जाना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited