IRCTC Tour Package: सस्ते में घूम आओ बैंकॉक, फ्री में होगी रहने-खाने की व्यवस्था

IRCTC Thailand Tour Packages: आईआरसीटीसी नया टूर पैकेज लाया है जिसमें आप 2 रात पटाया में और 2 रात बैंकॉक में कम पैसों में बिता सकेंगे। इस पैकेज का लाभ उठाने के लिए आपको जल्द से जल्द प्लान कर लेना चाहिए। इस पैकेज से जुड़ी सारी जानकारी आप इस आर्टिकल के माध्यम से जान सकते हैं।

IRCTC Thailand Tour Packages

IRCTC Thailand Tour Packages

IRCTC Thailand Tour Packages: भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी IRCTC ने नया टूर पैकेज लॉन्च किया है। इस टूर पैकेज का लाभ उठाकर आप बजट में बैंकॉक की यात्रा कर सकते हैं। THAILAND DELIGHT EX COCHIN नाम से इस पैकेज को लॉन्च किया गया है जिसका कोड SEO12 है। 5 दिन और 4 रातों के इस टूर पैकेज में आपको बैंकॉक और पटाया जैसी खूबसूरत जगह घुमाया जाएगा।
18 अक्टूबर 2024 से यात्रा की शुरुआत हो रही है जिसमें कोच्ची से आपको फ्लाइट पकड़नी होगी। थाई लायन एयर द्वारा इकोनॉमी क्लास में आने-जाने का टिकट आपका बुक करवाया जाएगा (COK-DMK-COK)। 04 रातें नाश्ते के साथ होटल में रुकने की व्यवस्था में 2 रातें पटाया में और 2 रातें बैंकॉक में आप बिताएंगे।
अगर आप अकेले यात्रा करने का प्लान कर रहे हों तो आपको 66100 रुपये देना होगा। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 57400 रुपये होगा। वहीं, अगर आप इस टूर पैकेज में 3 लोग एकसाथ ट्रैवल करते हैं तो आपको 57400 प्रति व्यक्ति किराया देना होगा। आप 8287931934 नंबर पर कॉल करके भी टूर पैकेज की बुकिंग कर सकते हैं।
इसके अलावा टूरिस्ट रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भी बुकिंग कर सकते हैं। इस टूर पैकेज की खास बात ये है कि टूरिस्टों के लिए रहना, खाना, घूमना सब इस पैकेज में शामिल है। बैंकॉक में आपको सीज़न सियाम/आइबिस बैंकॉक सुखुमविट/प्रिंकटन बैंकॉक घुमाया जाएगा। वहीं पटाया में गोल्डन बीच/आरामदायक रिसॉर्ट का लुत्फ उठा सकेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रभात शर्मा author

नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं और म‍िजाज नए जमाने वाले रखता हूं। 6 साल से मीडिया में काम कर रहा हूं। timesnowhindi.com में मुझे घुम्‍मकड़ी का शौक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited