IRCTC Vaishno Devi Package: सावन में मम्मी-पापा को कराएं माता रानी के दर्शन, आईआरसीटीसी के पास है आपके लिए वैष्णो देवी का सबसे सस्ता पैकेज

IRCTC Vaishno Devi Package: माता वैष्णो देवी के दर्शन की इच्छा भला किसे नहीं होती। सावन के पावन महीने में तो माता के दर्शन करने ही चाहिए। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए वैष्णो देवी का सबसे सस्ता और शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस 4 दिन के पैकेज में आपके खाने-पीने और ठहरने की भी पूरी व्यवस्था है।

IRCTC Vaishno Devi Train Tour Package Price Details

IRCTC Vaishno Devi Train Tour Package Price Details

IRCTC Vaishno Devi Package: बस 2 दिनों में हम अगस्त के महीने में एंट्री लेने वाले हैं और ये महीना अपने साथ ढेर सारे व्रत, त्योहर और छुट्टियां लेकर आता है। ऐसे में इन छुट्टियों का फायदा उठाकर आप अपने माता-पिता को माता वैष्णो देवी के दर्शन करवा सकते हैं। इसमें आईआरसीटीसी भी आपकी मदद कर रहा है। दरअसल, आईआरसीटीसी ने माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए नया सस्ता ट्रेन टूर पैकेज लॉन्च किया है। जी हां, सावन के महीने में माता के दर्शन करने का ये सुनहरा मौका है। पैकेज पूरे 4 दिनों का है, जिसमें न सिर्फ आपके होटल में ठहरने बल्कि खाने-पीने की पूरी व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की जिम्मेदारी है।
बता दें कि आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का नाम MATA VAISHNODEVI EX DELHI (WEEKDAY) (NDR01) है। ये पैकेज सिर्फ वीक डेज के लिए है। 4 दिन और 3 रात के इस पैकेज में आपको दिल्ली से पहले जम्मू फिर कटरा फिर बाणगंगा ले जाया जाएगा और फिर सेम रूट से वापसी कराई जाएगी। आपको इस पैकेज का लाभ उठाने के लिए आपको बस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आना है। यहां से राजधानी एक्सप्रेस (12425) से आपको 3AC में सफर कराया जाएगा।

कितनी है पैकेज की कीमत?

अब जो बात करें टिकट प्राइस की तो अगर आपको अकेले ट्रैवल करना है तो 10395 रूपये देने होंगे, वहीं दो लोगों के लिए 7855 रूपये लगेंगे। अगर तीन लोगों की टिकट लेनी हैं तो आपको 6795 रूपये देने होंगे। इसके अलावा अगर आप 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेते हैं तो 6160 रुपये और नहीं लेते हैं तो 5145 रुपये देने होंगे।

कैसे करें बुकिंग?

आईआरसीटीसी के इस शानदार ट्रेन टूर पैकेज को बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की ही ऑफिसियल वेबसाइट https://www.irctctourism.com पर लॉगइन करना होगा। यहां से आप इस पैकेज की टिकट बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Srishti author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर कॉपी एडिटर कार्यरत हूं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में मेरी सबसे ज्यादा दिलचस्पी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited