Lakshadweep Honeymoon Package: हनीमून के लिए जन्नत है लक्षद्वीप, 5 दिन के पैकेज में कपल्स को मिलेगी स्वर्ग जैसी फीलिंग

Lakshadweep Honeymoon Package: लक्षद्वीप एक केंद्र शासित प्रदेश है, जो मालदीव समेत विदेशी देशों की कई सुंदर-सुंदर डेस्टिनेशल को फेल करता है। 4 से 5 दिन का पैकेज यहां घूमने के लिए काफी है।

Honeymoon Couples, ​Lakshadweep Honeymoon Package, Honeymoon Package

Lakshadweep Honeymoon Package: हनीमून के कपल्स के लिए स्वर्ग है लक्षद्वीप।

Lakshadweep Honeymoon Package: किसी भी शख्स के लिए शादी (Marriage) सबसे खूबसूरत पल होता है। शादी के बाद कपल्स (Couples) हनीमून (Honeymoon) के लिए जाते हैं। पिछले कुछ सालों में हनीमून (Honeymoon Places) का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया। बड़े शहरों के साथ अब छोटे शहरों और गांवों में भी लोग हनीमून (India Best Honeymoon Places) के लिए जाने लगे हैं। हनीमून (Honeymoon Places in India) मनाने के लिए जहां कुछ लोग देश की सुंदर जगहों पर जाना पसंद करते हैं तो कुछ लोग विदेश जाना पसंद करते हैं। भारत में हनीमून (Best Honeymmon Destinations in India) के लिए एक से बढ़कर एक सुंदर जगह है।

आईआरसीटीसी ने ओडिशा के लिए निकाला सस्ता एयर टूर पैकेज, 5 दिन के पैकेज में घूमें पुरी समेत 5 सुंदर जगह

लक्षद्वीप (Lakshadweep) देश की वह जगह है, जो घूमने के साथ हनीमून (Lakshadweep For Honeymoon) के लिए भी बेस्ट जगहों में से एक है। लक्षद्वीप एक केंद्र शासित प्रदेश है, जो मालदीव समेत विदेशी देशों की कई सुंदर-सुंदर डेस्टिनेशल को फेल करता है। 4 से 5 दिन का पैकेज यहां घूमने के लिए काफी है। अगर आप हनीमून या फिर घूमने के लिए लक्षद्वीप आ रहे हैं तो 4 से 5 दिन के पैकेज में आप आसानी से यहां घूम लेंगे।

सितंबर और मई महीने के बीच है लक्षद्वीप आने का सही समय

यहां आपको अपनी बजट के हिसाब से आसानी से होटल मिल जाएंगे। यहं आपको सरकारी रिजॉर्ट भी मिलेंगे। खाने को भी आप यहां कई सारे बढ़िया-बढ़िया रेस्टोरेंट मिल जाएंगे। लक्षद्वीप आने का सबसे अच्छा समय सितंबर और मई महीने के बीच है। इस समय यहां का तापमान 22°C से 36°C के बीच रहता है। इसके अलावा आप यहां कई तरह की एक्टिविटीज कर सकते हैं, जिनमें खासतौर से सर्फिंग, तैराकी, कैनोइंग, स्नॉर्कलिंग, स्कूबा डाइविंग, वॉटर स्कीइंग, कायाकिंग हैं।

लक्षद्वीप 36 छोटे-छोटे द्वीपों का समूह है। लक्षद्वीप में घूमने की खास जगहों में अगत्ती, मिनीकॉय, बंगाराम, कवरत्ती, कालपेनी, कदमत, अमीनिदिवि और अंद्रेती द्वीप है। कपल्स को यहां की जगहें काफी पसंद आती है। आप फ्लाइट की मदद से आसानी से लक्षद्वीप पहुंच सकते हैं। आप क्रूज से भी लक्षद्वीप पहुंच सकते हैं। इसी महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लक्षद्वीप दौरे पर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया में यहां की फोटोज शेयर की थीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited