Rakshabandhan 2024: राखी से पहले भाई-बहन संग बनाएं घूमने का प्लान.. जिंदगी भर याद रहेगी गजब की ट्रिप

Raksha Bandhan 2024: भाई-बहन के बीच का रिश्ता बहुत ही ज्यादा खास होता है, मस्ती-मजाक वाले इस रिश्ते में कुछ यादगार पल जोड़ने हैं। तो आप भी इस राखी अपने भाई-बहन संग बढ़िया सी रोमांचक ट्रिप प्लान कर सकते हैं। देखें भारत में अगस्त में घूमने की बेस्ट जगहें कौन सी हैं।

Happy Rakshabandhan 2024, Places to visit with siblings, Travel

Happy Rakshabandhan 2024Places to visit with siblings

Raksha Bandhan 2024 Places to visit with Siblings: भाई और बहन के बीच का रिश्ता खट्टी-मीठी नोक-झोंक तो ढेर सारे प्यार से भरा हुआ होता है। सिबलिंग्स में ही आपका सबसे अच्छा दोस्त तो साथी छिपा होता है। हालांकि जिनके साथ बचपन के सुहाने पल गुजारे हैं, बड़े होकर उनसे हल्की सी दूरी बन ही जाती है। और इस राखी इसी दूरी को दूर करने और पुराने पल याद करने व मस्ती करने के लिए आप भी अपने भाई-बहनों के साथ बेहतरीन सी ट्रिप प्लान कर सकते हैं। यहां देखें भाई-बहन संग घूमने की जगह, जहां आपको मस्ती करने तो यादगार पल क्रिएट करने का पूरा मौका मिलेगा। साथ ही में ये रक्षाबंधन 2024 गिफ्ट या सरप्राइज के तौर पर बेहतरीन रहेगा।

Happy Raksha Bandhan Siblings day Places to Travel

मुन्नार
बारिश वाले इस शानदार सुहाने मौसम में फन ट्रिप के लिए साउथ इंडिया की सैर बेहतरीन आइडिया हो सकती है। हरियाली, नदी, पहाड़, जंगल और सुकून का अनुभव करने के लिए आप राखी ट्रिप के लिए मुन्नार जरूर जाएं।
गोवा
गोवा के बीच विजिट करने का जितना मजा गर्मियों में आता है, उससे ज्यादा बारिश वाले यानि अगस्त के महीने में आता है। दोस्तों के साथ तो हर कोई गोवा जाता है, आप अपने लाइव लॉन्ग बेस्ट फ्रेंड्स यानि भाई बहनों के साथ गोवा की एक ट्रिप पर तो जरूर जाएं।
ऋषिकेश
भाई बहनों के साथ दो चार दिन की सिंपल लेकिन फन ट्रिप प्लान करनी है तो एक बार ऋषिकेश जाने का प्लान बना ही डाले। ऋषिकेश में आप रोमांचक एक्टिविटीज कर सकते हैं इसी के साथ साथ आप यहां सुकून के कुछ पल भी बिता सकते हैं।
लद्दाख
बाइकिंग का शौक है और बहुत ही ज्यादा रोमांचक ट्रिप पर जाने का मन है। तो इस राखी अपने भाई बहनों को लेकर आप भी लद्दाख की वादियों में बेहतरीन समय बिता सकते हैं। बेशक ही आपको ये वाली ट्रिप उम्र भर तक याद रहेगी और आप इस ट्रिप पर बहुत अतरंगी चीजें कर मस्ती कर सकते हैं।
मेघालय
बरसात के मौसम में मेघालय के नजारे देखने लायक होते हैं, ऐसे में आपको जरूर ही इस वाले मौसम में अपनी फन गैंग के साथ मेघालय की बारिश देखनी ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यात्रा (travel News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited