इस सरकारी बैंक के ग्राहकों की आई मौज, अब Free में घर बैठे हो जाएंगे ये जरूरी काम

Bank of Maharashtra: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए शुक्रवार को कई बड़े ऐलान किए। बैंक ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि ग्राहकों के लिए डिजिटल पर्सनल लोन और अपडेटेड मोबाइल बैंकिंग की शुरुआत कर दी गई है। ग्राहकों को अब लोन के लिए ब्रांच जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Bank, Bank of Maharashtra, Loan, Personal Loan, Debit Card

Bank of Maharashtra: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने ग्राहकों के लिए शुरू की नई सुविधाएं

मुख्य बातें
  • बैंक ऑफ महाराष्ट्र को मिलेंगी बेहतर सेवाएं
  • डिजिटल लोन के साथ अपडेटेड मोबाइल बैंकिंग की शुरुआत
  • बैंक ने पेश किया कॉन्टैक्ट लैस डेबिट कार्ड
Bank of Maharashtra New Products and Features: पब्लिक सेक्टर के बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त सुविधाएं देने के लिए शुक्रवार को कई बड़े ऐलान किए। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने ग्राहकों के लिए कई नए प्रोडक्ट्स और सर्विसेज की शुरुआत की घोषणा की। इनमें डिजिटाइज पर्सनल लोन और अपडेटेड मोबाइल बैंकिंग शामिल है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा, “ग्राहकों के अनुभव को आसान बनाने और बैंक के डिजिटाइजेशन को मजबूती देने के लिए बैंक ने कई सेक्टर में डिजिटल तरीके से ग्राहकों को पर्सनल लोन की सर्विस देना शुरू किया है।

लोन के लिए अब नहीं काटने पड़ेंगे ब्रांच के चक्कर

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने स्टेटमेंट में कहा, ''इन सेक्टर में पुणे एरिया (पुणे पश्चिम, पुणे नगर और पुणे पूर्वी), बेंगलुरू, कोलकाता, पटना और चंडीगढ़ शामिल हैं।” बैंक ऑफ महाराष्ट्र के बयान के अनुसार, बैंक के मौजूदा ग्राहक डिजिटल प्लेटफॉर्म से बिना किसी झंझट के 20 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं, बैंक द्वारा इस शानदार डिजिटल सर्विस के शुरू किए जाने के बाद अब ग्राहकों को लोन के लिए ब्रांच के चक्कर काटने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ग्राहकों को फ्री में मिलेगी ये सुविधा

इसके अलावा, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने वीजा (VISA) और रुपे (RuPay) डेबिट कार्ड के लिए भी नई सुविधाओं को पेश किया है। वीजा इंटरनेशनल डेबिट कार्ड नई जनरेशन का कॉन्टैक्ट लैस कार्ड है, जो भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी सभी डिवाइस पर काम करेगा। बैंक द्वारा शुरू की गई सुविधा की सबसे खास बात ये है कि ग्राहकों को इस सेवा का लाभ उठाने के लिए अलग से किसी भी तरह की कोई फीस नहीं देनी पड़ेगी। बताते चलें कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र एक सरकारी बैंक है जिसका हेडक्वार्टर महाराष्ट्र के पुणे में स्थित है।
पीटीआई इनपुट्स के साथ
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    सुनील चौरसिया author

    मैं सुनील चौरसिया,. मऊ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में रहता हूं। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बिजनेस, यूटिलिटी और पर्सनल फाइनेंस पर...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited