IRCTC South India Package: अगर घूमना है साउथ इंडिया, तो आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज आपके लिए है खास

IRCTC South India Tour Package: भारतीय रेलवे के इस टूर पैकेज में कन्याकुमारी, कोच्चि, कुमारकोम, मदुरै, मुन्नार, रामेश्वरम और तिरुवनंतपुरम जैसी जगह शामिल होंगी। साथ ही इस टूर पैकेज में मीनाक्षी अम्मन मंदिर और श्री कन्या कुमारी भगवती अम्मन मंदिर जैसे विभिन्न मंदिरों के दर्शन भी शामिल होंगे।

irctc

आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज आपके लिए है खास।

IRCTC South India Tour Package: दक्षिण भारत (South India) की हर जगह बेहद खूबसूरत है। सोलो ट्रिप हो या फैमिली वेकेशन, ये जगह बेस्ट है, साथ ही यहां कई जगह हनीमून डेस्टिनेशन के तौर पर भी मशहूर हैं। दक्षिण भारत की प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक बेहतरीन पैकेज (Tour Package) लेकर आया है, जिसमें आप एक साथ कई जगहों पर जा सकते हैं।
भारतीय रेलवे (Indian Railway) के इस टूर पैकेज में कन्याकुमारी, कोच्चि, कुमारकोम, मदुरै, मुन्नार, रामेश्वरम और तिरुवनंतपुरम जैसी जगह शामिल होंगी। साथ ही इस टूर पैकेज में मीनाक्षी अम्मन मंदिर और श्री कन्या कुमारी भगवती अम्मन मंदिर जैसे विभिन्न मंदिरों के दर्शन भी शामिल होंगे।
आईआरसीटीसी ने टूर पैकेज की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की है। अब इस टूर पैकेज की कीमत 51,815 रुपए है। पहले इस टूर पैकेज की कीमत 49,550 रुपए थी। आईआरसीटीसी की इस टूर पैकेज में नाश्ता और रात का खाना, होटल में ठहरने और यात्रा जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा टूर पैकेज में रिटर्न एयर फेयर जयपुर-मदुरै और कोच्चि-जयपुर, थ्री-स्टार श्रेणी या उसी के हिसाब के एसी होटल, एसी कार से एयरपोर्ट पिक एंड ड्राप शामिल है।

पैकेज डिटेल

पैकेज का नाम - रामेश्वरम मदुरई विद केरल पैकेज एक्स जयपुर।
पैकेज की अवधि - 8 दिन और 7 रातें।
डेस्टिनेशन - तिरुवनंतपुरम, कन्याकुमारी, कोच्चि, कुमारकोम, रामेश्वरम, मदुरई।
यात्रा मोड - फ्लाइट।
यात्रा की तारीख - नवबंर 2022-फरवरी 2023
भोजन - नाश्ता और रात के खाने की सुविधा।
यात्रा प्रारंभ स्थान - जयपुर।
दक्षिण भारत घूमने का प्लान बना रहे यात्री इस टूर पैकेज को आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं। साथ ही आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको इस टूर पैकेज के बारे में और अधिक जानकारी मिल जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited