Jio के Top-5 रिचार्ज प्लान, डेटा-कॉलिंग-मैसेज की नहीं रहेगी दिक्कत

Jio 5 Best Recharge Plans: यहां हम रिलायंस जियो के पांच बेस्ट प्लान बता रहे हैं जो तीन महीने का वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान में फ्री ओटीटी और फ्री अनलिमिटेड 5G डेटा वाले प्लान भी शामिल हैं। चलिए देखते हैं लिस्ट।

Jio top 5 recharge plans

Jio top 5 recharge plans

Jio 5 Best Recharge Plans: यदि आप जियो यूजर्स हैं और अपने लिए बेस्ट प्लान खोज रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको रिलायंस जियो के टॉप-5 प्रीपेड रिचार्ज प्लान बता रहे हैं, जो आपको 3 महीने तक इंटरनेट, कॉलिंग और एसएमएस की चिंता से मुक्त कर सकते हैं।

Jio Rs 899 प्लान

यदि आप वर्क फ्रॉम होम करते हैं या ज्यादा ओटीटी देखते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में आपको 90 दिन की वैलिडिटी के साथ Unlimited True 5G Data का फायदा मिलता है। यानी आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन भी मिलता है। इसके अलावा प्लान में 2GB डेटा प्रतिदिन और अलग से 20GB डेटा भी मिलता है।

Jio Rs 799 प्लान

यह तीन महीने की वैलिडिटी वाला जियो का सबसे सस्ता प्लान है। यानी आप कम पैसे में ज्यादा वैलिडिटी चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्सन है। प्लान में आपको 84 दिन के लिए 1.5GB डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं।

Jio Rs 949 प्लान

जियो के 949 रुपये वाले प्लान में आपको 2GB डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में Unlimited True 5G Data का फायदा भी है। इसमें आपको 3 महीने (90 दिन) का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।

Jio Rs 1028 प्लान

यदि आप ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं तो प्लान आपके लिए सही हो सकता है। इसमें 949 प्लान के फायदों के साथ स्विगी वन लाइट 3 महीने की मेंबरशिप मिलती है। इसके अलावा इसमें 600 रुपये तक का लाभ भी मिलता है।

Jio Rs 1029 प्लान

यदि आप ओटीटी का फ्री में मजा लेना चाहते हैं तो इस प्लान को एक्टिवेट करा सकते हैं। जियो के 1029 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन मेंबरशिप मिलती है। बाकी अन्य फायदे 949 प्लान की तरह ही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited