Twitter पर पोस्ट लाइक की वजह से गई जॉब, तो मस्क केस लड़ने का देंगे पैसा

Twitter Cover Legal Fee: Twitter के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते है। अब मस्क ने एक और चौंकाने वाली घोषणा की है।

twitter to cover legal fee

एलन मस्क

Twitter Cover Legal Fee: Twitter के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते है। अब मस्क ने एक और चौंकाने वाली घोषणा की है। अब अरबपति एलन मस्क ने घोषणा की है कि X अब उन लोगों के लीगल रूप से मदद करेंगे, जिनके साथ प्लेटफॉर्म पर उनकी एक्टविटी की वजह से उन्हें बर्खास्त किया गया है या उनके साथ गलत व्यवहार किया गया है।
X कॉर्प के मालिक ने एक पोस्ट में लिखा कि, "यदि इस प्लेटफार्म पर कुछ पोस्ट करने या लाइक करने के कारण आपकी कंपनी द्वारा आपके साथ गलत व्यवहार जाता है तो हम आपकी कानूनी लड़ाई का खर्च उठाएंगे। और इस खर्च की कोई सीमा नहीं होगी।" उन्होंने एक्स के यूजर्स से आगे कहा कि कोई परेशानी है तो "कृपया हमें बताएं"।

यूजर्स कर रहे कमेंट

एक्स कॉर्प के मालिक के इस कदम पर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने कहा, "वाह कमाल है!" एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा," यह अद्भुत है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानता हूं जिनके साथ ऐसा हुआ है (जिनमें मैं भी शामिल हूं)।
उनमें से अधिकांश को ट्विटर/एक्स छोड़ने या अपनी नौकरी छोड़ने में से एक विकल्प को चुनने के लिए मजबूर किया गया। मस्क वास्तव में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता ज्यादा जोर देते हैं। यही वजह है कि वह नहीं चाहते कि कोई भी यूजर्स दबाव में आकर अपने विचार प्लेटफॉर्म पर रखने से पीछे हटे। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "एलन आप GOAT हैं।" वहीं एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यही कारण है कि मैं अब यहां बहुत कुछ पोस्ट करता हूं।

लाइव वीडियो फीचर कर चके हैं पेश

हाल ही में एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर'लाइव वीडियो' नाम का फीचर पेश किया है। उन्होंने इसकी टेस्टिंग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि यह सही तरीके से काम कर रहा है। जब आप लाइव पोस्ट करें, तब उस बटन को टैप करें जो कैमरे की तरह नजर आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited