Kuttymovies 2023 Movies Download: क्या Kuttymovies वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फिल्में, जानें नई फिल्में ऑनलाइन देखने से जुड़ी जरूरी जानकारी

Kuttymovies 2023 HD Movies Download, Kuttymovies 2023 Tamil Movies Download: Kuttymovies के साथ भारत सरकार ने कई अन्य पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली वेबसाइट्स को भी बैन किया है, जिन पर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत तमाम भारतीय व इंटरनेशनल शोज, फिल्में व गाने अलग अलग फॉर्मेट और रेजोल्यूशन में डाडनलोड किए जा सकते हैं।

Kuttymovies 2023 Movies Download

Kuttymovies 2023 Movies Download

Kuttymovies 2023 Movies Download Torrent Website: पूरी दुनिया में फिल्में और वेब सीरीज को इंटरनेट पर उपलब्ध कई वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही आप यहां से नए गाने भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। MP4moviez, Kuttymovies, Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla जैसी कई सारी वेबसाइट्स हैं, जहां हर भाषा में सभी फिल्मों और वेब सीरीज का पाइरेटेड प्रिंट आसानी से उपलब्ध होता है। हालांकि इस पाइरेसी की वजह से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान पहुंचता है और फिल्म इंडस्ट्री को अच्छा खासा नुकसान उठाना पड़ता है।

Kuttymovies website क्या है

Kuttymovies website एक टोरेंट वेबसाइट है, जिस पर नई फिल्मों को उनकी रिलीज डेट से पहले या फिर लगभग साथ में रिलीज कर दिया जाता है। ऐसा करने से दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में कम संख्या में पहुंचते हैं। कम लोगों के देखने के चलते सभी फिल्म इंडस्ट्रीज- हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड आदि शामिल हैं, उन्हें काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है।

Kuttymovies website से फिल्म डाउनलोड करते पकड़े जाने पर क्या होगा

Kuttymovies के साथ भारत सरकार ने पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली कई दूसरी वेबसाइट्स को भी बैन किया है, जिन पर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत तमाम इंडियन और इंटरनेशनल शोज, फिल्में व गाने अलग अलग फॉर्मेट और रेजोल्यूशन में डाडनलोड किए जा सकते हैं। गौरतलब है कि सिनेमैटोग्राफी कानून 2019 के तहत ये प्रावधान लागू किया गया है कि जो कोई भी निर्माता की लिखित अनुमति के बिना ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्में अपलोड करता है, उसे भारी जुर्माना या तीन साल जेल की सजा होगी। साथ ही इसे कॉपीराइट उल्लंघन के तौर पर भी देखा जाता है।

क्या Kuttymovies website से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है

Kuttymovies website से फिल्में डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। न सिर्फ ये एंटी-पाइरेसी कानून का उल्लंघन करता है बल्कि इससे आप कानूनी मामले में भी फंस सकते हैं। इसके अलावा दोषी ठहराने पर आपको जेल भी जाना पड़ सकता है या फिर भारी जुर्माना भी आप पर लगाया जा सकता है। इसके अलावा इन वेबसाइट में वायरस भी होते हैं, जो आपके स्मार्टफोन, लैपटॉप, कंप्यूटर आदि को डैमेज कर सकते हैं या फिर डेटा भी चुरा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited