Smart Electric Tiffin: न्यू फीचर्स के साथ सस्ते में उपलब्ध ये स्मार्ट लंच बॉक्स, बोलने से हो जाता है खाना गर्म

मिल्टन ने हाल ही में Smart Electric App Enabled Tiffin लॉन्च किया है। इसमें इन-बिल्ट थर्मोस्टेट अटैच्ड है, जो खाने को गर्म करने के लिए दिया गया है।

Smart Electric Tiffin: न्यू फीचर्स के साथ सस्ते में उपलब्ध ये स्मार्ट लंच बॉक्स, बोलने से हो जाता है खाना गर्म
Smart Electric App Enabled Tiffin: मिल्टन ने हाल ही में Smart Electric App Enabled Tiffin लॉन्च किया है। इस टिफिन में रखे खाने को आप सिर्फ बोलकर बड़े आसानी से गर्म कर सकते हैं। वहीं, अपने स्मार्ट फोन में एक ऐप इंस्टॉल करके टिफिन को आप कंट्रोल कर सकते हैं। इसके लिए टिफिन बॉक्स को wifi से कनेक्ट करना जरूरी है। यहां तक कि यह आपके लोकेशन को ट्रैक कर 30 मिनट पहले भी खाने को गर्म करने में मदद कर सकता है। इसे अमेजन पर 2000 से भी कम में बेचा जा रहा है। तो आइए इस मल्टी फीचर टिफिन बॉक्स के बारे में जान लेते हैं।
हीटिंग टाइम को भी कर सकते हैं सेट
इसमें इन-बिल्ट थर्मोस्टेट अटैच्ड है, जो खाने को गर्म करने के लिए दिया गया है। बता दें कि इस टिफिन बॉक्स में ऑटोमेटिकली टर्न ऑफ का भी ऑप्शन मौजूद है, जो ओवरहीटिंग या खाने को जलने से बचा सकता है। यहां तक कि आप इसमें हीटिंग के लिए टाइमर भी सेट कर सकते हैं।
लोकेशन ट्रैक कर 30 पहले ही कर देगा खाना गर्म
कंपनी ने इस स्मार्टr टिफिन में कई ऐसे फीचर्स ऐड किए हैं जिससे ऐप के जरिए टिफिन आपके जियोग्राफिकल लोकेशन को ट्रैक कर लेता है। साथ ही आपके घर पहुंचने से 30 मिनट पहले ही खाने को गर्म कर देता है।
एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट का बेहतर सपोर्ट
कंपनी ने इस टिफिन के लिए जियोटैग का इस्तेमाल करने को बताया है। बता दें कि ये स्मार्ट टिफिन मोबाइल एप के अलावा एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। बात इसके कीमत की करें तो यह अमेजन पर 3,310 रुपए में लिस्टेड है लेकिन 40 परसेंट छूट के बाद इसे मात्रा 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं।
टिफिन की खास बनावट
यह 3 सेट वाला एक स्मार्ट इलेक्ट्रिक टिफिन है जिसके हर सेक्शन में 300ml की कैपेसिटी दी गई है। यह अंदर से स्टील और इसका बाहरी मैटेरियल प्लास्टिक है। यह प्रेशर वैक्यूम लिड कंटेनर्स के साथ आता है। बात इसके वोल्टेज की करें तो इसमें 220-240V वोल्टेज दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited