Moviesflix 2023 Movies Download: क्या Moviesflix वेबसाइट से कर सकते हैं फिल्में डाउनलोड, कैसे वीडियो होते हैं उपलब्ध

Moviesflix 2023 HD Movies Download, Moviesflix 2023 Tamil Movies Download: Moviesflix से फिल्में या वेब सीरीज डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। ये एक टोरेंट वेबसाइट है जहां नई फिल्मों, गानों, वेब सीरीज के पाइरेटेड वर्जन उपलब्ध होते हैं। ये वीडियो एचडी फॉर्मेट में भी होते हैं जिसकी वजह से सरकार और इंडस्ट्री को नुकसान पहुंच सकता है।

Moviesflix 2023 Movies Download

Moviesflix 2023 Movies Download

Moviesflix 2023 Movies Download Torrent Website: भारत के साथ दुनियाभर में फिल्मों और वेब सीरीज को कई सारी वेबसाइट्स से कहीं से भी आराम से डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही आप इन वेबसाइट्स से नए-नए वीडियो और ऑडियो सॉन्ग भी डाउनलोड कर सकते हैं। Moviesflix, Tamilrockers, MP4moviez, Movierulz, Moviescounter, Filmyzilla, Isaimini समेत कई सारी वेबसाइट्स हैं, जहां आपको नई फिल्मों और वेब सीरीज का पाइरेटेड प्रिंट आसानी से डाउनलोड के लिए मिल जाता है।
वहीं फिल्मों और वेब सीरीज के पाइरेसी के चलते फिल्म मेकर्स को काफी बड़ा नुकसान भी उठाना पड़ता है। कभी-कभी तो फिल्म के फ्लॉप होने का खतरा भी रहता है। आपको बता दें कि Moviesflix website गैर कानूनी है और इस पर MP4, 360P, 480P, 720P, 1080P, CamRip समेत कई सारे वीडियो फॉर्मेट उपलब्ध होते हैं।

क्या है Moviesflix website?

Moviesflix website एक टोरेंट वेबसाइट है, जहां से आप नई फिल्मों को उनकी रिलीज डेट से पहले या रिलीज के दिन ही लीक कर दिया जाता है। ऑनलाइन लीक होने के चलते दर्शक यहां फ्री में फिल्म देख लेते हैं और पिक्चर हॉल नहीं जाते। इसके अलावा पाइरेसी की वजह से सभी फिल्म इंडस्ट्रीज- हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड समेत सभी को काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है।

क्या Moviesflix से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है?

Moviesflix website से फिल्में या वेब सीरीज डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल ये न सिर्फ ये एंटी-पाइरेसी कानून का उल्लंघन करता है बल्कि इससे आप कानूनी मामले में भी फंस सकते हैं। इसके अलावा आपको जेल भी जाना पड़ सकता है या फिर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है। वहीं इन सभी वेबसाइट्स में वायरस भी होते हैं, जो आपके मोबाइल फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर आदि को खराब कर सकते हैं या फिर आपका डेटा भी चुरा सकते हैं।Moviescounter 2023 Movies Download: क्या Moviescounter वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फिल्में, क्या ये गैर कानूनी है

Moviesflix website से फिल्म डाउनलोड करते हुए पकड़े जाने पर क्या होगा?

Moviesflix website समेत कई सारी वेबसाइट्स को भारत सरकार ने पाइरेसी को बढ़ावा दिए जाने पर काफी समय से बैन किया हुआ है। इन सभी वेबसाइट्स पर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत तमाम भारतीय और इंटरनेशनल शोज, फिल्में और गाने अलग-अलग फॉर्मेट और रेजोल्यूशन में आसानी से डाडनलोड के लिए उपलब्ध रहते हैं।
वहीं सिनेमैटोग्राफी कानून 2019 के तहत ये प्रावधान लागू है कि जो कोई भी निर्माता की लिखित अनुमति के बिना ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्में या वेब सीरीज अपलोड करता है, उसे भारी जुर्माना या फिर तीन साल जेल की सजा होगी। साथ ही इसे कॉपीराइट उल्लंघन के तौर पर भी देखा जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited