मुकेश अंबानी उठाने जा रहे बड़ा कदम! Jio के करोड़ों ग्राहकों की हो जाएगी मौज, जानिए क्या है खुशखबरी

मुकेश अंबानी की वायाकॉम 18 अब जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स के सामने मैदान पर होगी। वायाकॉम 18 ने अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी वॉर्नर ब्रोस के साथ एक डील की है। इस डील के तहत रिलायंस जियो के यूजर्स जियो सिनेमा ऐप पर वॉर्नर ब्रोस की लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज देख पाएंगे।

mukesh ambani, reliance, jio, jio cinema, warner bros, hbo

रिलायंस जियो के यूजर्स जल्द ही जियो सिनेमा ऐप पर लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म देख पाएंगे

मुख्य बातें
  • मुकेश अंबानी की कंपनी ने वॉर्नर ब्रोस के साथ की डील
  • जियो सिनेमा पर लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्में देख पाएंगे यूजर्स
  • अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स को मिलेगी टक्कर
Viacom 18 and Warner Bros Deal: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा कदम उठाने जा रही है, जिससे करोड़ों ग्राहकों को फायदा होगा। जी हां, जियो यूजर्स जल्द ही जियो सिनेमा मोबाइल (Jio Cinema) ऐप पर हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में और शो को मजा उठा सकेंगे। बताते चलें कि ग्राहकों के ओटीटी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी Viacom 18 और अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी Warner Bros. के साथ एक बड़ी डील हुई है।
जियो यूजर्स एक्सेस कर पाएंगे Warner Bros. की लेटेस्ट फिल्में
इस डील के बाद वॉर्नर ब्रोस की फिल्मों और शो का प्रीमियर अमेरिका के साथ ही भारत में जियो सिनेमा पर देखा जा सकेगा। जियो यूजर्स जल्द ही HBO का कंटेन्ट भी एक्सेस कर पाएंगे क्योंकि ये Warner Bros. का ही प्रोडक्ट है। बताते चलें कि इससे पहले Warner Bros. और डिज्नी के बीच डील हुई थी, जो 31 मार्च 2023 को खत्म हो गई।
बिना किसी सब्सक्रिप्शन के आईपीएल देख रहे हैं जियो यूजर्स
रॉयटर्स की रिपोर्ट के वायाकॉम 18 और वॉर्नर ब्रोस के बीच होने वाली इस डील के बाद भारत में चल रहे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर Warner Bros. की लेटेस्ट फिल्में नहीं मिलेंगी। बताते चलें कि मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स को जियो सिनेमा ऐप पर IPL 2023 का फ्री एक्सेस दे रहा है। खास बात ये है कि इस साल जियो यूजर्स अपनी मनपसंद भाषा में आईपीएल के मैच देख रहे हैं।
जियो सिनेमा पर आएंगी 100 से भी ज्यादा फिल्में और वेब सीरीज
इस साल आईपीएल खत्म होने के बाद जियो सिनेमा पर 100 से ज्यादा फिल्में और वेब सीरीज डाली जाएंगी। हालांकि, जियो यूजर्स को लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए प्लान खरीदना होगा। फिलहाल, जियो सिनेमा पर उपलब्ध सारा कंटेन्ट जियो यूजर्स के लिए पूरी तरह से फ्री है। लेकिन, जियो सिनेमा पर Warner Bros. की लेटेस्ट फिल्में देखने के लिए प्लान की क्या कीमत होगी, इसके बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Amazon Prime Video और Netflix को मिली कड़ी टक्कर

माना जा रहा है कि ये अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स से सस्ता होगा। इसका सीधा मतलब ये हुआ कि अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स को आने वाले समय में जियो सिनेमा से कड़ी टक्कर मिलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    सुनील चौरसिया author

    मैं सुनील चौरसिया,. मऊ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में रहता हूं। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बिजनेस, यूटिलिटी और पर्सनल फाइनेंस पर...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited