सिर्फ 25 रुपये में ओला ने शुरू की है ये सर्विस, अब आसानी से भेज पाएंगे अपना पार्सल

ओला पार्सल सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए ओला ऐप डाउनलोड करना होगा और एक अकाउंट बनाना होगा। ये लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए भी उपयुक्त हैं, जो अक्सर लॉजिस्टिक्स प्रोसेस का सबसे महंगा और समय लेने वाला हिस्सा होता है।

Ola Parcel Service, OLA, OLA Electric, ओला, ओला इलेक्ट्रिक,

Ola Parcel Service, OLA, OLA Electric, ओला, ओला इलेक्ट्रिक,

राइड-हेलिंग कंपनी ओला ने बेंगलुरु में अपनी पार्सल डिलीवरी सेवा शुरू की है। ओला पार्सल फुल इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम 24/7 उपलब्ध रहेगा और उपयोगकर्ताओं को ऑन-डिमांड पार्सल भेजने और रिसीव करने की सुविधा प्रदान करेगा। ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) भाविश अग्रवाल ने ओला पार्सल की डिटेल्स बताई। उन्होंने कहा कि आज बेंगलुरु में ओला पार्सल लॉन्च हो रहा है। भारत के लिए पूरी तरह से एक इलेक्ट्रिक 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम की शुरुआत हो रही है।

इलेक्ट्रिक 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम

इलेक्ट्रिक 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम एक तेजी से बढ़ने वाला क्षेत्र है जो लॉजिस्टिक्स को अधिक टिकाऊ और एफिशिएंट बनाने में मदद कर रहा है। शहरी क्षेत्रों में गुड्स ट्रांसपोर्टेशन के लिए इलेक्ट्रिक 2W एक लागत प्रभावी और पर्यावरण के अनुकूल है। ये लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए भी उपयुक्त हैं, जो अक्सर लॉजिस्टिक्स प्रोसेस का सबसे महंगा और समय लेने वाला हिस्सा होता है।

20 किमी के लिए कितना चार्ज

ओला पार्सल मात्र 25 रुपये में पांच किमी पैकेज ट्रांस्पोर्टेशन के लिए चार्ज करेगा। जिन लोगों को इससे अधिक दूर पैकेज भेजने की आवश्यकता है, उनके लिए शुल्क मामूली रूप से बढ़ाकर 10 किमी के लिए 50 रुपये, 15 किमी के लिए 75 रुपये और 20 किमी के लिए अधिकतम 100 रुपये किया गया है। अग्रवाल ने आगे बताया कि ओला बहुत जल्द पूरे भारत में ओला पार्सल की सेवाओं का विस्तार करेगी।
ओला पार्सल सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए ओला ऐप डाउनलोड करना होगा और एक अकाउंट बनाना होगा। एक बार लॉग इन करने के बाद, उन्हें होमपेज से 'पार्सल' विकल्प का चयन करना होगा। फिर उन्हें पिकअप और ड्रॉप स्थानों के साथ-साथ पार्सल के वजन और डिटेल्स को बताना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited