SBI और RuPay के साथ मिलकर Paytm ने लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, यूजर्स को मिलेंगी ये जबरदस्त ऑफर्स

Paytm SBI Card: डिजिटल पेमेंट और फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम ने RuPay नेटवर्क पर ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड’ पेश करने के लिए SBI Card के साथ साझेदारी की है। पेटीएम ने बताया कि उनके इस लेटेस्ट कार्ड होल्डर्स को ट्रांजैक्शन पर शानदार कैशबैक दिया जाएगा।

paytm, sbi, sbi card, rupay, rupay credit card, credit card

यूजर्स 75 हजार रुपये तक के ऑफर्स का फायदा उठा सकेंगे

Paytm SBI Card: डिजिटल पेमेंट और फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम ने RuPay नेटवर्क पर ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड’ पेश करने के लिए SBI Card के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने गुरुवार को ये जानकारी दी। साल 2020 में शुरू हुई पेटीएम और एसबीआई कार्ड की साझेदारी अब भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के रुपे को जोड़कर विस्तार कर रही है। तीनों घरेलू कंपनियां देश में समावेशी, डिजिटल-फर्स्ट वित्तीय सेवाओं के विकास को आगे बढ़ाने के लिए एक हुई हैं।

भारत में जल्द पेमेंट का मेनस्ट्रीम ऑप्शन बन जाएगा क्रेडिट कार्ड

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) विजय शेखर शर्मा ने बताया कि भारत भुगतान क्रांति के अगले मुहाने पर है जहां ‘क्रेडिट कार्ड’ मेनस्ट्रीम का पेमेंट ऑप्शन बन जाएगा। उन्होंने कहा, “एसबीआई कार्ड, पेटीएम और रुपे क्रेडिट कार्ड का जॉइन्ट कार्ड यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन होगा।''

पेटीएम यूजर्स क्रेडिट कार्ड से भी कर सकेंगे UPI पेमेंट

विजय शेखर शर्मा ने आगे कहा, ''हमारे यूजर्स पहले से ही QR Code आधारित पेमेंट का जबरदस्त इस्तेमाल कर रहे हैं और UPI QR Code पर रुपे क्रेडिट कार्ड के काम करने से मोबाइल फोन पर लेनदेन को तेज गति मिलेगी। ये डिजिटल भुगतान का नया युग होगा।”

पेटीएम क्रेडिट कार्ड यूजर्स को मिलेगा 2 प्रतिशत तक का कैशबैक

बताते चलें कि सभी वैरिएंट के कार्ड होल्डर्स पेटीएम के जरिए पेमेंट करने पर 2 प्रतिशत कैशबैक के अलावा वॉलेट रीलोड और ईंधन व्यय को छोड़कर बाकी सभी खरीदारी पर 1 प्रतिशत के कैशबैक के हकदार होंगे।

75 हजार रुपये तक के ऑफर्स का फायदा उठा सकेंगे यूजर्स

वेलकम बेनिफिट के रूप में ग्राहक कॉम्प्लिमेंट्री पेटीएम फर्स्ट मेंबरशिप के साथ 75,000 रुपये तक के स्पेशल ऑफर्स का लुत्फ उठा सकते हैं, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म मेंबरशिप, पेटीएम ऐप के जरिए फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट भी शामिल है। Paytm Rupay SBI Card होल्डरों को पेटीएम ऐप पर मूवी और ट्रैवल टिकट बुक करने पर 3 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।
पीटीआई इनपुट्स के साथ
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    सुनील चौरसिया author

    मैं सुनील चौरसिया,. मऊ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में रहता हूं। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बिजनेस, यूटिलिटी और पर्सनल फाइनेंस पर...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited