IPL मैच की टिकट खरीदने के लिए मची लूट, RuPay अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स को दे रहा भारी डिस्काउंट

RuPay अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को IPL मैच की टिकट खरीदने पर 20 पर्सेंट का डिस्काउंट दे रहा है। इसके लिए रुपे क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को बुक माई शो पर जाकर टिकट बुक करना होगा और रुपे क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करनी होगी। ये ऑफर 28 मई, 2023 तक के लिए वैलिड है।

IPL, IPL Ticket, IPL Ticket Price, RuPay, RuPay Credit Card

IPL मैच की टिकट खरीदने पर RuPay दे रहा 20% का डिस्काउंट

मुख्य बातें
  • IPL टिकट की बुकिंग पर 20 पर्सेंट का डिस्काउंट
  • बुक माई शो से बुक करनी होगी टिकट
  • सिर्फ RuPay क्रेडिट कार्ड यूजर्स को मिलेगा फायदा
RuPay Credit Card Offer for IPL Ticket Booking: भारत का अपना पेमेंट सर्विस सिस्टम RuPay अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर्स चला रहा है। RuPay के इन ऑफर्स के तहत आप एजुकेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, एंटरटेनमेंट, फूड डिलिवरी, गिफ्टिंग, हेल्थ, ज्वैलरी, शॉपिंग, ट्रैवल जैसे तमाम कैटेगरी में जबरदस्त डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। बताते चलें कि देश में सेवाएं देने वाले सभी बैंक RuPay क्रेडिट कार्ड मुहैया नहीं कराते हैं। अभी फिलहाल एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईसीआईसीआई बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, यूनियन बैंक और येस बैंक ही RuPay क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराते हैं।

Book My Show से IPL की टिकट बुक करने पर मिलेगा 20% का डिस्काउंट

IPL 2023 का रोमांच दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। RuPay अपने ग्राहकों को सस्ते में आईपीएल मैच देखने का शानदार मौका दे रहा है। अगर आप बुक माई शो (Book My Show) से आईपीएल मैच की टिकट बुक करने के लिए रुपे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

28 मई तक के लिए वैलिड रहेगा ऑफर

RuPay के मुताबिक बुक माई शो से आईपीएल मैच की टिकट बुक करने के लिए आपको 20 प्रतिशत (अधिकतम 500 रुपये) की छूट मिलेगी। ये ऑफर 28 मई तक के लिए ही वैलिड है। लेकिन यहां ध्यान रखने वाली बात ये है कि आप पूरे ऑफर के दौरान एक कार्ड से सिर्फ 2 बार ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

पेमेंट करने से पहले डालना होगा कूपन कोड या प्रोमोकोड

बताते चलें कि बुक माई शो पर आईपीएल मैच की टिकट बुक करने के बाद पेमेंट करने के ऑप्शन में आपको पहले कूपन कोड या प्रोमोकोड डालना होगा। कोड एप्लाई करने के बाद आपकी टिकट की कीमत छूट के साथ कम होकर आ जाएगी। अब बची हुई रकम के लिए आपको अपने RuPay क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। ऑफर से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    सुनील चौरसिया author

    मैं सुनील चौरसिया,. मऊ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में रहता हूं। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बिजनेस, यूटिलिटी और पर्सनल फाइनेंस पर...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited