SBI से लेकर ICICI बैंक तक त्योहारी सीजन में दे रहे बंपर ऑफर, मिलेगा 26000 का कैशबैंक

Festive Season Offer: देश के बड़े प्राइवेट बैंकों में से एक ICICI बैंक ने फैस्टिव सीजन की शुरुआत में ही अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर दिए हैं। साथ ही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है।

SBI Festive offer, ICICI Bank Festive Offer, BOB Offer, फैस्टिव ऑफर

SBI Festive offer, ICICI Bank Festive Offer, BOB Offer, फैस्टिव ऑफर

देश के बड़े प्राइवेट बैंकों में से एक ICICI बैंक ने फैस्टिव सीजन की शुरुआत में ही अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर दिए हैं। बैंक धमाकेदार छूट और बंपर कैशबैक का ऑफर लेकर आया है। ICICI बैंक ने 'फेस्टिव बोनांजा' लॉन्च कर दिया है। इस ऑफर के तहत 26,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ग्राहक ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रुपे क्रेडिट कार्ड के जरिए यूपीआई और कार्डलेस EMI का इस्तेमाल कर शॉपिंग कर सकते हैं। ICICI बैंक iPHone15 पर नो कॉस्ट EMI का स्पेशल ऑफर भी दे रहा है।

ब्रॉन्ड्स के साथ पार्टनरशिप

ICICI बैंक ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ब्रॉन्ड्स के साथ पार्टनरशिप की है। बैंक अपने होम लोन, ऑटो लोन और टू-व्हीलर लोन पर स्पेशल ऑफर दे रहा है। बैंक ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, ज्वैलरी, फूड और फर्नीचर के कई ब्रॉन्डस के साथ ऑफर तैयार किया है। ग्राहक इस फैस्टिव सीजन बैंक के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।
बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने अपने ग्राहकों के लिए 'BOB के संग फेस्टिवल की उमंग' कैंपन की शुरुआत की है। बैंक ये स्पेशल कैंपन 31 दिसंबर 2023 तक चलाएगा। इस कैंपन के तहत बैंक ने आकर्षक ब्याज दरों पर होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, और एजुकेशन लोन ऑफर कर रहा है।

SBI का फैस्टिव ऑफर

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। स्टेट बैंक ने अपने फेस्टिव ऑफर के तहत कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है। यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक उपलब्ध रहेगा। जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ ऑटो लोन कम ब्याज दर, तुरंत प्रिंसिपल अप्रूवल और 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर पेश कर रहा है। एसबीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कहा कि इस त्योहारी सीजन में लोन ऑफर का लाभ उठाइए और अपनी पसंदीदा कार घर लाइए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited