Tamilrockers 2023 Movies Download: क्या Tamilrockers वेबसाइट से कर सकते हैं फिल्में डाउनलोड, जानें ये जरूरी जानकारी

Tamilrockers 2023 HD Movies Download, Tamilrockers 2023 Tamil Movies Download: Tamilrockers website एक टोरेंट वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर नई फिल्मों को उनकी रिलीज डेट से पहले या लगभग साथ में ही रिलीज कर दिया जाता है। इस वजह से दर्शक यहां मुफ्त में फिल्म देखने की वजह से पिक्चर हॉल में कम संख्या में पहुंचते हैं। कानूनी तौर पर ये वैध नहीं है।

Tamilrockers 2023 Movies Download

Tamilrockers 2023 Movies Download

Tamilrockers 2023 Movies Download Torrent Website: पूरी दुनिया में फिल्मों और वेब सीरीज को इंटरनेट पर उपलब्ध कई सारी वेबसाइट्स से दुनियाभर में कहीं से भी डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा यहां से नए-नए वीडियो और ऑडियो गाने भी डाउनलोड किए जा सकते हैं। Tamilrockers, MP4moviez, Movierulz, Moviescounter, Filmyzilla, Isaimini जैसी कई सारी वेबसाइट्स हैं, जहां फिल्मों और वेब सीरीज का पाइरेटेड प्रिंट आसानी से उपलब्ध होता है। हालांकि इस पाइरेसी की वजह से फिल्म मेकर्स को खासा नुकसान उठाना पड़ता है। साथ ही फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा भी रहता है।

क्या है Tamilrockers website?

Tamilrockers website एक टोरेंट वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर नई फिल्मों को उनकी रिलीज डेट से पहले या लगभग साथ में ही रिलीज कर दिया जाता है। इस वजह से दर्शक यहां मुफ्त में फिल्म देखने की वजह से पिक्चर हॉल में कम संख्या में पहुंचते हैं। इसके अलावा पाइरेसी की वजह से सभी फिल्म इंडस्ट्रीज- हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड समेत सभी को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है और पिक्चर हिट होने के बजाए फ्लॉप हो जाती है।

क्या Tamilrockers से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है?

Tamilrockers से फिल्में डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। ये न सिर्फ ये एंटी-पाइरेसी कानून का उल्लंघन करता है बल्कि इससे आप कानूनी मामले में भी बुरी तरह से फंस सकते हैं। साथ ही आपको जेल भी जाना पड़ सकता है या फिर भारी जुर्माना भी आप पर लगाया जा सकता है। इसके अलावा इन वेबसाइट में वायरस भी होते हैं, जो आपके मोबाइल फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर आदि को खराब कर सकते हैं या फिर आपाकडेटा भी चुरा सकते हैं।Moviescounter 2023 Movies Download: क्या Moviescounter वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फिल्में, क्या ये गैर कानूनी है

Tamilrockers website से फिल्म डाउनलोड करते हुए पकड़े जाने पर क्या होगा?
Tamilrockers समेत कई सारी वेबसाइट्स को भारत सरकार ने पाइरेसी को बढ़ावा दिए जाने पर काफी समय से बैन किया हुआ है। दरअसल इन सभी वेबसाइट्स पर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत तमाम भारतीय और इंटरनेशनल शोज, फिल्में और गाने अलग-अलग फॉर्मेट और रेजोल्यूशन में आसानी से डाडनलोड किए जा सकते हैं।
गौरतलब है कि सिनेमैटोग्राफी कानून 2019 के तहत ये प्रावधान लागू किया गया है कि जो कोई भी निर्माता की लिखित अनुमति के बिना ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्में अपलोड करता है, उसे भारी जुर्माना या फिर तीन साल जेल की सजा होगी। साथ ही इसे कॉपीराइट उल्लंघन के तौर पर भी देखा जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited