दो-तीन साल में 16000 करोड़ रुपये के आवासीय प्रोजेक्ट्स शुरू करेगी टाटा हाउसिंग, बनाया ये मेगा प्लान

Tata Housing : टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (TRIL) के प्रबंध निदेशक (MD) और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) संजय दत्त पीटीआई के साथ बातचीत में भारतीय आवास बाजार को लेकर आशान्वित नजर आए। उन्होंने कहा कि कंपनी इस बढ़ी मांग का लाभ उठाने के लिए कई परियोजनाएं लाएगी। अधिकांश परियोजनाएं अगले 24 महीनों में लॉन्च की जाएंगी।

TATA, Tata Projects, टाटा प्रोजेक्ट्स,

TATA, Tata Projects, टाटा प्रोजेक्ट्स,

Tata Housing: टाटा हाउसिंग अगले दो-तीन साल में एक करोड़ वर्गफुट क्षेत्रफल की कई आवासीय परियोजनाएं शुरू करेगी। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इन परियोजनाओं से 16,000 करोड़ रुपये का रेवन्यू मिलने की उम्मीद है। टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (TRIL) के प्रबंध निदेशक (MD) और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) संजय दत्त पीटीआई के साथ बातचीत में भारतीय आवास बाजार को लेकर आशान्वित नजर आए। उन्होंने कहा कि कंपनी इस बढ़ी मांग का लाभ उठाने के लिए कई परियोजनाएं लाएगी।

दिल्ली NCR में भी प्रोजेक्ट्स

उन्होंने कहा कि हम विभिन्न शहरों में एक करोड़ वर्गफुट में आवासीय परियोजनाएं लाएंगे, जिनसे लगभग 16,000 करोड़ रुपये का राजस्व जुटने की उम्मीद है। TRIL टाटा संस की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है। टाटा हाउसिंग TRIL का अंग है। दत्त ने कहा कि इनमें से ज्यादातर परियोजनाएं दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR), मुंबई महानगर क्षेत्र (MMR) और बेंगलुरु में होंगी।

अन्य शहरों में भी प्रोजेक्ट्स

टाटा हाउसिंग अन्य शहरों में भी परियोजनाएं लाएगी और मालदीव के माले में दूसरी परियोजना लाएगी। दत्त ने कहा कि इनमें से ज्यादातर परियोजनाएं अगले 24 माह के अंदर आएंगी। हम प्लॉट, विला और अपार्टमेंट भी पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी एमएस रमय्या रिएल्टी एलएलपी के साथ संयुक्त उद्यम के तहत 140 एकड़ क्षेत्र में एक टाउनशिप परियोजना विकसित कर रही है।
उन्होंने कहा कि इनमें से अधिकांश परियोजनाएं अगले 24 महीनों में लॉन्च की जाएंगी। हम प्लॉट, विला और अपार्टमेंट लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी एम एस रमैया रियल्टी एलएलपी के साथ संयुक्त उद्यम में 140 एकड़ की एक बड़ी टाउनशिप परियोजना 'कर्नाटिका' विकसित कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | यूटिलिटी (utility-news News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited